S M L

Update : सिनेविस्टा स्टूडियो से मिला साउंड आर्टिस्ट का शव, कल लगी थी भीषण आग

20 साल के असिस्टेंट साउंड इंजीनियर गोपी सुरेश वर्मा का शव आज सुबह घटना स्थल पर मिला

Updated On: Jan 07, 2018 04:43 PM IST

Rajni Ashish

0
Update : सिनेविस्टा स्टूडियो से मिला साउंड आर्टिस्ट का शव, कल लगी थी भीषण आग
Loading...

कल हमने आपको बताया था कि मुंबई के कांजुरमार्ग स्थित सिने विस्टा स्टूडियो में भीषण आग लग गई थी. बीएमसी के आपदा नियंत्रण के अनुसार, स्टूडियो में रात लगभग आठ बजे आग लगी थी. आग बुझाने के लिए दमकल की कम से कम 12 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं थी. हालांकि तब किसी के हताहत होने की खबर नहीं आई थी अब ताजा जानकारी के अनुसार आग ने एक और शख्स की जान ले ली, इस हादसे में सिनेविस्टा स्टूडियो जलकर खाक हो गया. रविवार को स्टूडियो से एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है. यह शव स्टूडियो के 20 साल के असिस्टेंट साउंड इंजीनियर गोपी सुरेश वर्मा का है.

मृतक गोपी सुरेश वर्मा

मृतक गोपी सुरेश वर्मा

फेडरेशन आफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज और ऑडियो एसोसिएशन के प्रेसिडेंट बीएन तिवारी ने हमारी वरिष्ठ सहयोगी भारती दुबे से हुई बातचीत में बताया कि 20 साल के असिस्टेंट साउंड इंजीनियर गोपी सुरेश वर्मा का शव आज सुबह घटना स्थल पर मिला. गोपी का शव पूरी तरह से जली अवस्था में मिला. इसके बाद शव को राजावाड़ी हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. वहीं गोपी की मृत्यु की खबर पाते ही उनके पिता को गहरा सदमा लगा और वो बेहोश हो गए.

ऑडियो एसोसिएशन की तरफ से गोपी के परिवार को कंपनसेशन देने की भी बात भी कही जा रही है.

फेडरेशन आफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज और ऑडियो एसोसिएशन के प्रेसिडेंट बीएन तिवारी ने कहा, "हम स्टूडियो और धारावाहिक के निर्माता से गोपी वर्मा के लिए 50 लाख रुपये की मांग करने जा रहे हैं. इसके अलावा सभी फिल्मों और टीवी सेटों और स्टूडियो की पूरी जांच की जाएगी कि वे सभी सुरक्षा उपायों से परिपूर्ण हैं और अगर वहां ये सब नहीं मिलेगा तो हम निर्माताओं से मांग करेंगे कि वो ऐसे स्टूडियोज और सेट्स का बहिष्कार करें और उनके लाइसेंस रद्द कर दिए जाएं. हम जल्द से जल्द निर्माताओं से मिलेंगे. ''

आपको बता दें कि कलर्स के शो 'बेपनाह' का सेट भी आग की चपेट में आ गया. यह आग तब लगी, जब सीरियल की शूटिंग चल रही थी. इस दौरान मौके पर करीब 150 लोग मौजूद थे, जिसमें बच्चे भी शामिल थे. इस वक्त एक और सीरियल 'हासिल' की शूटिंग भी यहां चल रही थी.

(भारती दुबे के इनपुट्स)

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi