S M L

सुजाता की निधन पर सुचित्रा कृष्णमूर्ति को कविता कृष्णमूर्ति समझ बैठा व्यक्ति, सुचित्रा ने दिया ऐसा रिप्लाई

ऐसी भी कोई गलती करता है क्या सुचित्रा को कविता समझ बैठा एक व्यक्ति

Updated On: Aug 25, 2018 06:44 PM IST

Ankur Tripathi

0
सुजाता की निधन पर सुचित्रा कृष्णमूर्ति को कविता कृष्णमूर्ति समझ बैठा व्यक्ति, सुचित्रा ने दिया ऐसा रिप्लाई

सोशल मीडिया आने से फैन्स और सितारों के बीच का फासला बहुत कम हो गया है. 19 अगस्त के दिन अभिनेत्री सुजाता कुमार का निधन हो गया था. सुजाता कैंसर के चौथे स्टेज पर थीं और उनके कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था. जिसके बाद कल उनकी बहन सुचित्रा कृष्णमूर्ति को एक शख्स ने फेसबुक पर कविता कृष्णमूर्ति ( सिंगर ) बुलाते हुए एक खास संदेश भेजा है.इस संदेश को लिखते हुए इस व्यक्ति ने लिखा

"प्रिय कविता, आपकी बहन सुचित्रा के निधन के लिए मुझे बेहद खेद है, अभी ये खबर अखबार में पढ़ी.लेकिन आप बिंदास रहें . कविता के नाम से लिखा हुआ यह संदेश पढ़ कर सुचित्रा अपने आप को रोक नहीं पाई और उन्होंने भी फेसबुक पर एक खास पोस्ट लिख कर इस व्यक्ति को संबोधित किया. देखिए सुचित्रा की यह खास पोस्ट.

सुचित्रा ने लिखा '' एक मूर्ख ने मुझे एक संदेश भेजा है जिसमें मेरा नाम 'कविता' लिखा है. जहां ये आदमी ने लिखा आपकी बहन सुचित्रा के निधन के लिए खेद है, अभी ये खबर अखबार में पढ़ी. लेकिन आप बिंदास रहें.'तो मैंने जवाब दिया''प्रिय मुर्ख मुझे हंसाने के लिए धन्यवाद। ये मेरी पहली हंसी थी दो सप्ताह में। ध्यान रखें इस दुनिया में ह्यूमर है भगवान का शुक्र है.

[ यह भी पढ़ें : कैंसर से लड़ते-लड़ते एक्ट्रेस सुजाता कुमार हार गईं जिंदगी की जंग, श्रीदेवी के साथ किया था काम ]

आपको बता दें कि, रविवार को ही ये जानकारी सामने आई थी कि सुजाता कैंसर के चौथे स्टेज पर हैं और उनके कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया है. सुजाता ने ‘इंग्लिश-विंग्लिश’ की रिलीज से पहले ही सितंबर 2012 में दिए एक इंटरव्यू में खुद को कैंसर से मुक्त घोषित किया था लेकिन एक बार फिर वो इस जानलेवा बीमारी की चपेट में आ गईं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi