S M L

Shocking : MNS के खिलाफ बोलने पर, तनुश्री दत्ता क खिलाफ पुणे में मामला दर्ज

तनुश्री ने MNS पर गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था ''MNS सिर्फ एक पार्टी नहीं है बल्कि अल-कायदा और ISIS की तरह एक विचारधारा है''

Updated On: Oct 06, 2018 06:23 PM IST

Ankur Tripathi

0
Shocking : MNS के खिलाफ बोलने पर, तनुश्री दत्ता क खिलाफ पुणे में मामला दर्ज

बॉलीवुड में इन दिनों नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता का विवाद सुर्खियों में हैं. ऐसे में बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी ने तनुश्री का साथ दिया है. साथ ही उन्हें सपोर्ट किया है. लेकिन तनुश्री की मीडिया से हुई अपनी बात चीत में नाना के बाद राज ठाकरे की पार्टी MNS को भी घेरे में लिया था. तनुश्री ने पार्टी पर कई तरह ले इल्जाम लगाए थे. ऐसे में पुणे की MNS की सीनियर लीडर रुपाली पाटिल ने अभिनेत्री तनुश्री के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है.

आज तक की खबर के अनुसार रुपाली ने तनुश्री के खिलाफ पुणे के खड़क पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत दर्ज कराई है. जहां तनुश्री पर धारा धारा 500, 501 और 504 के तहत केस दर्ज किया गया है. रुपाली ने इंडिया टुडे से हुई अपनी बातचीत में कहा '' एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने राज ठाकरे की छवि को खराब करने का काम किया है. जिससे इस पार्टी को नुकसान पहुंचा है. '' रुपाली ने आगे कहा ''अगर तनुश्री पर आरोप सिद्ध हुए तो एक्ट्रेस को 2 से 3 साल के लिए जेल में जाना होगा. ''

[ यह भी पढ़ें : Controversy : नाना पाटेकर ने झूठलाए तनुश्री दत्ता के सारे आरोप कहा ''जो झूठ है, वो झूठ ही है'' ]

आपको बता दें , तनुश्री ने MNS पर गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था ''MNS सिर्फ एक पार्टी नहीं है बल्कि अल-कायदा और ISIS की तरह एक विचारधारा है. वो घातक हैं, सांप्रदायिक हैं, असहिष्णु हैं और किसी भी संस्था का कोई भी व्यक्ति यह बात कह सकता है. इसलिए कृपया नतीजे तक कोई भी व्यक्ति यह बात कह सकता है. इसलिए कृपया नतीजे तक पहुंचने से पहले तथ्यों को जांच लें."

तनुश्री ने नाना पाटेकर पर उनके साथ छेड़- छाड़ करने का आरोप लगाया है. यह मामला 2008 का है. तनुश्री का आरोप है उस वक्त नाना ने उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की थी. ऐसे में अब नाना मुंबई लौट चुके हैं और कल उन्होंने प्रेस वार्ता का आयोजन किया है. जहां वो अपने ऊपर  लगे सारे आरोपों का जवाब देंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi