S M L

Confession: जेपी दत्‍ता की 'पलटन' को लेकर अभिषेक ने तोड़ी चुप्‍पी, बोले.. 'मेरा दुर्भाग्य है'

अभिषेक बच्चन ने जे पी दत्ता की फिल्म पलटन में से अपना नाम वापस ले लिया था

Updated On: Aug 30, 2018 05:50 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Confession: जेपी दत्‍ता की 'पलटन' को लेकर अभिषेक ने तोड़ी चुप्‍पी, बोले.. 'मेरा दुर्भाग्य है'

बॉलीवुड एक्‍टर अभिषेक बच्‍चन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म 'मनमर्जियां' के प्रमोशन को लेकर व्‍यस्‍त चल रहे हैं. वहीं हाल ही में जूनियर बच्‍चन ने जेपी दत्‍ता की फिल्‍म 'पलटन' के छोड़ने को लेकर भी अपनी चुप्‍पी तोड़ी है.

इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में 'पटलन' को लेकर अभिषेक ने कहा है कि जे पी दत्ता की 'पलटन' में काम ना कर पाना उनका दुर्भाग्य और दिल तोड़ने जैसा है. गौरतलब है कि जे पी दत्ता ने ही अभिषेक को अपनी फिल्म 'रिफ्यूजी' से लॉन्च किया था.

'पटलन' को लेकर अभिषेक ने कहा है, 'जी हां, मैं जे पी दत्ता की फिल्म पलटन में काम कर रहा था, लेकिन अपनी पर्सनल प्रॉब्लम की वजह से मैं यह फिल्‍म नहीं कर पाया. 'पलटन' जैसी फिल्म न कर पाना मेरे लिए दिल तोड़ने जैसा था क्योंकि जे पी साहब ने मुझे लॉन्च किया था, वह मेरे लिए परिवार की तरह हैं. उनके लिए मैं कुछ भी करने को तैयार हूं. मेरा दुर्भाग्य है कि 'पलटन' की इस नई यात्रा में उनके साथ नहीं हूं.'

इसके अलावा उन्होंने कहा कि फिल्म का ट्रेलर बेहद शानदार है. जिससे लगता है कि वह बहुत ही शानदार फिल्म होगी और वह सबसे पहले व्यक्ति होंगे, जो यह फिल्म देखने जाएंगे. वहीं अभिषेक बच्‍चन जल्‍द ही अनुराग कश्यप की 'मनमर्जियां' में नजर आने वाले हैं.  इस फिल्‍म में उनके अलावा विकी कौशल और तापसी पन्नू भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. यह फिल्‍म आने वाले 14 सितंबर को ही रिलीज हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi