S M L

जाह्नवी के जन्मदिन को अर्जुन ने बनाया खास, सोशल मीडिया पर लिखी दिल छूने वाली बातें

बीते दिन ही जाह्नवी कपूर ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया है.

Updated On: Mar 07, 2019 11:57 AM IST

Arbind Verma

0
जाह्नवी के जन्मदिन को अर्जुन ने बनाया खास, सोशल मीडिया पर लिखी दिल छूने वाली बातें

बीते दिन ही जाह्नवी कपूर का 22वां जन्मदिन था. अपने इस खास दिन को जाह्नवी ने अपने पिता बोनी कपूर और बहन खुशी कपूर के साथ वाराणसी में सेलिब्रेट किया. इसके अलावा बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज ने बधाई संदेश भेजे लेकिन इन सबमें जो सबसे खास था, वो था भाई अर्जुन कपूर का मैसेज.

अर्जुन ने किया जाह्नवी को विश

बीते दिन ही जाह्नवी कपूर ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया है. इस खास मौके पर उन्हें हर तरफ से बधाई भरे संदेश मिल रहे हैं. लेकिन उनके भाई अर्जुन कपूर ने भी देर रात जाह्नवी के लिए पोस्ट किया. अर्जुन ने जाह्नवी के साथ एक खास तस्वीर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा कि, ‘तो मुझे एक ऐसी तस्वीर मिल गई है, जिसे मैंने आज तक यूज नहीं किया है. जाह्नवी तुमको जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई. मुझे उम्मीद है किइस साल तुम खुद को ढूंढने में कामयाब रहोगी और तुम्हें ये अहसास होगा कि ये दुनिया तुम्हारे लिए है. हमेशा सबका आदर और सम्मान करो और जमीन से जुड़ी रहो. हमें पूरी उम्मीद है कि जितना प्यार तुम पंकू जी को देती हो, उतना ही प्यार तुम हम सबको इस साल दोगी...’

किसे पंकू कह रहे हैं अर्जुन?

जाह्नवी को अर्जुन ने तो ढेर सारी शुभकामनाएं भेज दीं लेकिन साथ ही उनकी टांग खिंचाई भी कर दी. हालांकि, ये पता नहीं चल पा रहा है कि अर्जुन ने पंकू कहकर किसकी तरफ इशारा किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi