S M L

मोहित रैना ने एक्स-गर्लफ्रेंड मौनी रॉय के साथ अपने रिश्ते को लेकर किया बड़ा खुलासा

मोहित कहते हैं कि नहीं मौनी ने उन्हें विश नहीं किया है और इस संदर्भ में उनकी कोई बातचीत नहीं हुई है

Updated On: Jan 10, 2019 01:53 PM IST

Rajni Ashish

0
मोहित रैना ने एक्स-गर्लफ्रेंड मौनी रॉय के साथ अपने रिश्ते को लेकर किया बड़ा खुलासा

छोटे परदे के बड़े महादेव के नाम से मशहूर मोहित रैना इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी चर्चा में हैं. मोहित रैना विक्की कौशल स्टारर 'उरी-सर्जिकल स्ट्राइक' फिल्म से अपने करियर की शुरुआत कर रहे है. वहीं मोहित पिछले दिनों टीवी की नागिन बनकर दर्शकों के दिलों में छा जाने के बाद फिल्मों में भी कमाल करने वाली मौनी रॉय के साथ अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर चर्चा में थे. अपनी डेब्यू फिल्म 'गोल्ड' के प्रमोशन के दौरान मौनी ने मोहित रैना के साथ रिलेशनशिप पर बड़ा खुलासा करते हुए बताया था कि अब वो और मोहित साथ नहीं हैं.मौनी ने खुलासा किया था कि, ‘मैं अकेली हूं और लंबे समय से रह रही हूं. मोहित और मैं अब दोस्त नहीं हैं’. इस खबर से इन दोनों के फैंस को झटका लगा था.

हालांकि मोहित मौनी के फिल्मी डेब्यू के वक्त उन्हें खुल कर सपोर्ट करते हुए नजर आये थे. वहीं जब मोहित से पूछा गया कि क्या उनके डेब्यू पर मौनी ने भी उन्हें विश किया है. तो इस पर मोहित कहते हैं कि नहीं मौनी ने उन्हें विश नहीं किया है और इस संदर्भ में उनकी कोई बातचीत नहीं हुई है.

दैनिक जागरण की खबर के मुताबिक हालांकि मोहित ने अपने और मौनी के रिश्ते को लेकर खुल कर कुछ नहीं कहा, लेकिन वह कहते हैं कि लाइफ एक मैराथन है. कभी आप गिरते हैं तो कभी रुकना पड़ता है. कभी मूव ऑन करना होता है. मोहित का कहना है कि वह हर चीज से तुरंत प्रभावित नहीं होते. वह अपने परिवार से सबसे अधिक जुड़े हुए हैं और जब परिवार में किसी तरह की कोई परेशानी होती है, तब वह अधिक परेशान हो जाते हैं. इसके अलावा उन्हें किसी भी बात से या कोई उनके बारे में क्या कह रहा, क्या लिख रहा, इन बारों से फर्क नहीं पड़ता है.

आपको बता दें कि मौनी और मोहित पॉपुलर टीवी शो ‘देवों के देव महादेव’के दौरान एकदूसरे के करीब आए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi