live
S M L

जब ऋचा चड्ढा को मांगनी पड़ी सुषमा स्वराज से मदद

तूफान के बाद एयरपोर्ट पर फंसे यात्रियों की मदद के लिए लगाई थी गुहार

Updated On: Mar 29, 2017 10:47 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
जब ऋचा चड्ढा को मांगनी पड़ी सुषमा स्वराज से मदद

पिछले दिनों एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा अबु धाबी एयरपोर्ट पर फंस गईं. अचानक आए तूफान की वजह से एयरपोर्ट पूरी तरह से ठप हो गया और फ्लाइट्स रद्द हुई और लेट भी. ऐसे में लॉस एंजिल्स में अपने इंटरनेशल प्रोजेक्ट्स के लिए निकलीं ऋचा को भी यहां संकट का सामना करना पड़ा. इंटरनेशल फ्लाइट में ऋचा के साथ यात्रा कर रहे लोगों में बुजुर्ग महिलाएं और बच्चे भी थे.

जिनमें से ज्यादातर लोगों के पास खाना और पानी खरीदने के लिए पैसे खर्च हो चुके थे. तीन घायल यात्रियों के मदद करने के लिए एयरलाइंस ने भी जब कोई कदम नहीं उठाया. तो ऋचा ने हारकर ट्वीट करके भारतीय विदेश मंत्रालय से मदद मांगी. विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को ट्वीट करके ऋचा ने वहां के हालातों जानकारी दी.

फ्लाइट्स कैंसिल और लेट होने की स्थिति में एयरलाइंस ने यात्रियों की उस तरह मदद नहीं की जिसका वो दावा करते हैं. ऋचा के ट्वीट्स के बाद विदेश मंत्रालय ने क्या कदम उठाया इस पर अभी मंत्रालय का बयान आना बाकी है. लेकिन ऋचा ने इस अनुभव को साझा करते हुए बताया कि जिन हालातों में उन्होंने वहां लोगों को परेशान होते हुए देखा वो किसी को भी दहला देने के लिए काफी हैं. ऋचा ने बच्चों और महिलाओं की मदद करने के लिए जो बन पड़ा वो किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi