S M L

‘ओमेर्टा’ को सेंसर बोर्ड से मिला ‘ए’ सर्टिफिकेट, नेशनल एंथम पर भी जताई आपत्ति

टेररिस्ट अहमद ओमर सईद शेख की है कहानी

Updated On: Apr 21, 2018 12:44 AM IST

Arbind Verma

0
‘ओमेर्टा’ को सेंसर बोर्ड से मिला ‘ए’ सर्टिफिकेट, नेशनल एंथम पर भी जताई आपत्ति

राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म ‘ओमेर्टा’ एक आतंकवादी पर आधारित कहानी है जिसमें आतंकवादी का किरदार राजकुमार राव निभा रहे हैं लेकिन इस फिल्म से जुड़ी बड़ी खबर ये है कि हंसल मेहता की इस फिल्म से नेशनल एंथम को हटा दिया गया है.

ओमेर्टा को मिला सर्टिफिकेट

राजकुमार राव की फिल्म ‘ओमेर्टा’ को सेंसर बोर्ड के पास भेजा गया था लेकिन बोर्ड ने फिल्म देखते वक्त एक सीन पर कड़ी आपत्ति जता दी. सेंसर बोर्ड ने फिल्म से नेशनल एंथम को हटा दिया है और साथ ही बोर्ड ने फिल्म को ‘ए’ सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया है. ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म में एक सीन था जब ओमर जेल में पेशाब कर रहा होता है और उस वक्त बैकग्राउंड में राष्ट्रगान बज रहा होता है. सेंसर बोर्ड ने इस पर अपनी कड़ी आपत्ति जताते हुए नेशनल एंथम हटाकर कोई दूसरा बैकग्राउंड म्यूजिक लगाने को कहा. निर्माता ने सेंसर बोर्ड की इस आपत्ति को मान लिया. सिर्फ यही नहीं, इस फिल्म की रिलीज डेट को भी अब बदल दिया गया है. ये फिल्म अब 4 मई को रिलीज की जाएगी.

टेररिस्ट अहमद ओमर सईद शेख की है कहानी

ये फिल्म ग्लोबल टेररिस्ट अहमद ओमर सईद शेख पर आधारित कहानी है. ये फिल्म दुनिया के कई आतंकवादी घटनाओं को दिखाती है जिसमें अमेरिका का 9/11  मुंबई का 26/11 अटैक शामिल है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi