S M L

ओम पुरी की पत्नी नंदिता पुरी हुईं दिव्या दत्ता से नाराज, दर्ज कराया केस

‘तेरी अमृता’ के पंजाबी वर्जन का दिव्या दत्ता और गुरदास मान मुंबई में ही 9 सितंबर को प्रीमियर करने जा रहे हैं

Updated On: Sep 01, 2018 09:34 AM IST

Arbind Verma

0
ओम पुरी की पत्नी नंदिता पुरी हुईं दिव्या दत्ता से नाराज, दर्ज कराया केस
Loading...

हाल ही में ये खबर सामने आई कि अभिनेत्री दिव्या दत्ता, ओम पुरी के फेमस नाटक ‘तेरी अमृता’ को लेकर फिर से आ रही हैं. इस नाटक में दिव्या दत्ता के साथ गुरदास मान होंगे. लेकिन इस नाटक से जुड़ी ये जानकारी सामने आ रही है कि इसके रास्ते में बड़ी बाधा आ रही है. ऐसा इसलिए है क्योंकि ओम पुरी की पत्नी नंदिता पुरी इस फैसले से खुश नहीं हैं.

तेरी अमृता नाटक पर नाराज हुईं नंदिता पुरी

दिवंगत एक्टर ओम पुरी के प्रसिद्ध नाटक ‘तेरी अमृता’ के दौबारा मंचन को लेकर अब ओम पुरी की पत्नी नंदिता पुरी खुश नहीं हैं. दरअसल, नंदिता को दिव्या के जरिए इस प्रोजेक्ट को लिए जाने और खुद के प्रोडक्शन में पेश करने से परेशानी है. हालांकि, दिव्या ने नंदिता से इस प्ले के कॉपीराइट को खरीदने की बात कही थी. ‘तेरी अमृता’ के राइट्स मजमता आर्ट्स के पास हैं. इस कंपनी को ओम पुरी ही चलाते थे. ऐसे में दिव्या दत्ता इस नाटक के कॉपी राइट खरीदना चाहती थीं जिसके लिए वो नंदिता के पास गई भी थीं. लोकिन बात सार्थक साबित नहीं हो सकी और वो इस कॉपीराइट का हिस्सा नहीं बनीं. अब इस कंडीशन में दिव्या ने इस प्रोजेक्ट के साथ आगे बढ़ने का फैसला कर लिया लेकिन ये बात ओम पुरी के परिवार वालों को अच्छी नहीं लगी. और तो और नंदिता ने दिव्या दत्ता, जावेद सिद्दीकी और अमरीक गिल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

9 सितंबर को होगा प्रीमियर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, ‘तेरी अमृता’ के पंजाबी वर्जन का दिव्या दत्ता और गुरदास मान मुंबई में ही 9 सितंबर को प्रीमियर करने जा रहे हैं. लेकिन नंदिता के इस शिकाय दर्ज कराने के बाद ऐसा मुमकिन हो पाएगा या नहीं ये तो समय ही बताएगा.

om

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi