S M L

गणेश चतुर्थी के दिन होगा आकृति कक्कर का गाया ‘ओम गजानन सिद्धिविनायक’ गाना रिलीज

इस गाने को जी म्यूजिक, एके प्रोजेक्ट्स और वन डिजिटल के जरिए लॉन्च किया जाएगा

Updated On: Sep 10, 2018 09:09 AM IST

Arbind Verma

0
गणेश चतुर्थी के दिन होगा आकृति कक्कर का गाया ‘ओम गजानन सिद्धिविनायक’ गाना रिलीज

गणेश चतुर्थी काफी नजदीक है ऐसे में बॉलीवुड की मशहूर सिंगर आकृति कक्कर ने एक भक्ति गीत गाया है जिसका नाम है ‘ओम गजानन सिद्धिविनायक’. ये गाना गणेश चतुर्थी के मौके पर रिलीज किया जाएगा. आकृति कक्कर ने अपने गाए इस गाने को अपने बैंड को समर्पित कर दिया है.

ओम गजानन सिद्धिविनायक गाना होगा रिलीज

आकृति कक्कर आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों के लिए गाना गाया है, जिसे लोग आज भी गुनगुनाते हैं. लेकिन अब उन्होंने भगवान् गणेश पर आधारित एक गाना गाया है. ये गाना पूरी तरह से भक्ति रस में डूबा हुआ है. इस गाने का नाम है ‘ओम गजानन सिद्धिविनायक’, जिसे आने वाली 13 तारीख यानि कि गणेश चतुर्थी के दिन रिलीज किया जाएगा. आकृति ने एक बयान में कहा कि, ‘मैं इस साल भी भगवान् गणेश की स्थापना करना चाहती थी, लेकिन पेशेवर प्रतिबद्धताओं की वजह से मैं बेहद व्यस्त हूं. ये साल मेरे लिए खास है क्योंकि मैं गणेश चतुर्थी अपने पति चिराग के साथ घर पर मनाऊंगी और मैं कुछ खास करना चाहती थी.’

हम बप्पा की बदौलत यहां पहुंचे हैं

आकृति ने आगे कहा कि, ‘इस गीत को मैं अपने बैंड को समर्पित करना चाहती हूं, जो उतार-चढ़ाव के समय मेरे साथ रहा. हम बप्पा की बदौलत यहां तक पहुंचे हैं.’ इस गीत को आकृति के बैंड में शामिल अनीत हदकर ने संगीत दिया है. इसके सुर बैंड के एक अन्य साथी सत्यजीत जमशेदकर ने दिए हैं जबकि इस वीडियो का निर्देशन चिराग अरोड़ा ने किया है और रेशमा जमशेदकर ने इसे कोरियोग्राफ किया है. इस गाने को जी म्यूजिक, एके प्रोजेक्ट्स और वन डिजिटल के जरिए लॉन्च किया जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi