S M L

बिग बॉस 10: लोपा की टीम बनी सनी की फेवरेट

बिग बॉस में घर की पुरानी कंटेस्टेंट सनी लियोन पधारीं.

Updated On: Nov 23, 2016 08:15 PM IST

Runa Ashish

0
बिग बॉस 10: लोपा की टीम बनी सनी की फेवरेट

बिग बॉस के घर में 22 नवंबर के दिन बिग बॉस के घर की पुरानी कंटेस्टेंट सनी लियोन पधारी. उन्होंने घर वालों को टास्क दिया था कि उन्हें ऐसे वीडियो बनाने होंगे जो वायरल हो सके. जिस टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया वो जीतेगी और हारने वाली टीम को सीधे एविक्शन का सामना करना पड़ेगा.

bb3

टास्क में घरवालों को एक ऐक्ट घर के किचन में करना था. मनु, लोपा और मोना ने घरवाली और कामवाली थीम पर एक ऐक्ट किया जिस पर सनी का मानना था कि इसमें नया कुछ भी नहीं था. वहीं बानी, राहुल और गौरव ने ओम स्वामी की नकल की थी. खास बात ये कि स्वामीजी ने ऐक्ट के लिए खुद अपने कपड़े राहुल को दिए थे.

bb6

इस वजह से लोपा स्वमीजी पर नाराज हो गई क्योंकि जब एक एक्ट के लिए लोपा ने बानी से उसकी साड़ी मोनालिसा के लिए मांगी थी तो बानी ने मना कर दिया था और स्वामीजी अपनी मर्जी से अपने कपड़े विरोधी टीम को दे कर आ गए. लोपा ने स्वामीजी को टीम से भी बाहर कर दिया.

शायद सेलिब्रिटी टीम की लोपा को पहली बार इंडियावाले सदस्यों के दुख के बारे में पता चला होगा कि जब स्वामीजी अपनी टीम छोड़ कर लोपा और बानी की सेलिब्रिटी टीम का साथ देते होंगे तो बाकी के इंडियावाले क्यों स्वामीजी से खफा हो जाते हैं.

bb4

बिग बॉस ने दोनों टीम को अगले एक्ट के लिए बाथटब और बाथरूम की लोकेशन दिया. इस एक्ट के लिए बानी और गौरव एक फिल्म के कलाकार बने और राहुल डायरेक्टर बने. लोपा की टीम ने बाथटब में स्वामीजी को एक ढोंगी साधु बना कर स्टिंग ऑपरेशन किया.

bb1

जो आखिरी टास्क बिग बॉस ने घरवालों को दिया वो था विरोधी टीम के कटआउट के साथ एक एक्ट तैयार करना. इसमें गौरव ने एक्ट को सीरियस बना दिया जिसकी वजह से उन्हें सनी ने कम नंबर दिए. वहीं लोपा की टीम ने इन कटआउट्स के साथ और भी मसालेदार एक्ट किया और सनी की पसंद बन गए.

bb2

इसके बाद सनी खुद बिग बॉस के घर में पहुंची. बिग बॉस 7 की कंटेस्टेंट के तौर पर सनी ने बॉलीवुड में अपनी पारी शुरू की थी और इस बार वो घर में मेहमान बन कर पहुंचीं.

bb7

सनी के घर में आने से जितने उत्सुक स्वामीजी दिखे उसे देख कर अटपटा जरूर लग रहा था. लोपा, नीतिभा और बानी ने स्वामीजी को आड़े हाथों ले लिया. घरवालों में से मनु ने धर्मेंद्र, सनी ने हेमामालिनी और गौरव ने अमिताभ बच्चन वहीं स्वामीजी ने अमजद खान का रोल निभाया.

लोपा की टीम की जीत के साथ ही गौरव, बानी, नीतिभा, मनवीर और राहुल एविक्शन के लिस्ट में आ गए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi