S M L

इश्कबाज़: शिवाय सिंह ओबरॉय से ओला कैब ड्राइवर ने की बदसलूकी!

एक्टर नकुल मेहता ने ट्वीट करके ओला के एक ड्राइवर पर गलत तरीके से गाड़ी चलाने तथा उनके साथ बदसलूकी का इल्जाम लगाया

Updated On: Jun 04, 2017 04:46 PM IST

Rajni Ashish

0
इश्कबाज़: शिवाय सिंह ओबरॉय से ओला कैब ड्राइवर ने की बदसलूकी!

स्टार प्लस के सबसे पॉपुलर शो 'इश्कबाज़' के मुख्य किरदार शिवाय सिंह ओबरॉय का किरदार निभाने वाले नकुल मेहता ना सिर्फ अपनी अदाकारी के लिए है मशहूर हैं बल्कि सोशल मीडिया पर गलत बातों के खिलाफ अपनी आवाज उठाने के लिए भी जाने जाते हैं.

हाल ही में उन्होंने अपने बैंक अकाउंट हैक होने की खबर सोशल मीडिया पर डाली. और अब उन्होंने एक ओला कैब ड्राइवर के गलत बर्ताव की खबर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है.

नकुल मेहता ने ट्वीट कर दी बदसलूकी की जानकारी

नकुल मेहता ने ट्वीट करके ओला के एक ड्राइवर पर गलत तरीके से गाड़ी चलाने और उनके साथ बदसलूकी करने का आरोप लगाया है. नकुल ने अपना अनुभव शेयर करते हुए बताया कि ओला कैब से सफर के दौरान अचानक ड्राइवर ने गाड़ी को बड़ी तेजी से मोड़ दिया.

ओला ड्राइवर ने ऐसा इसलिए किया ताकि वह उसकी गाड़ी को ओवरटेक करने वाले ड्राइवर को सबक सीखा सके. नकुल ने ओला कैब ड्राइवर की पिक्चर डालते हुए और ओला को टैग करते हुए लिखा कि 'कुछ देर पहले ही आपके एक ड्राइवर के साथ मेरा सबसे खराब अनुभव रहा.

उसने उस ड्राइवर को डराने के लिए अपनी गाड़ी तेजी से मोड़ा जिसने उसे ओवरटेक करने की कोशिश की थी. सिर्फ इतना ही नहीं उसने उस कार के ड्राइवर को गाली भी दी.

नकुल ने आगे बताया कि जब उन्होंने गाली देने से मना किया तो उसने मुझसे बहस करनी शुरु कर दी. उसका कहना था, ऐसे लोगों को सबक सिखाने का यही सही तरीका है. उन्होंने आगे लिखा कि अंत में मैंने उससे बिना बहस के मुझे मेरे डेस्टिनेशन तक पहुंचाने के लिए कहा. जिसके बाद उसने गाड़ी रोक दी और मुझे उतरने के लिए कह दिया.

मैंने दूसरी ओला कैब बुक की और उसकी गाड़ी में ही इंतजार करने लगा. इस पर उसने मुझे जबर्दस्ती गाड़ी से उतर जाने के लिए कहा. उन्होंने कहा कि शिकायत की धमकी देने पर भी उसे इसकी कोई परवाह नहीं थी.

इस ड्राइवर पर कारवाई जरुर होनी चाहिए. उन्होंने उस पर लिए जा रहे एक्शन के बारे में उनको अपडेट करने के लिए भी कहा. इस बीच नकुल ने उसकी शिकायत पुलिस में भी करने की बात कही.

बाद में नकुल ने ड्राइवर पर हुई कार्रवाई के बारे में अपडेट करते हुए ट्वीट किया ‘सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया ओला कैब, ड्राइवर को सस्पेंड कर दिया गया और पैसे भी वापस हो गए हैं.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi