S M L

ओके जानू: आदित्य रॉय कपूर, श्रद्धा कपूर और लिव-इन वाला लव

'ओके जानू' तमिल फिल्म 'ओके अधल कन्मनी' का हिन्दी रीमेक है.

Updated On: Dec 09, 2016 01:55 PM IST

FP Staff

0
ओके जानू: आदित्य रॉय कपूर, श्रद्धा कपूर और लिव-इन वाला लव

'फिगर आउट कर लेंगे' आज के यूथ का फंडा है. आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की अगली फिल्म 'ओके जानू' की टैगलाइन भी यही है. फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने ट्विटर पर ओके जानू का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है.

फर्स्ट लुक बता रहा है कि फिल्म में हमें ‘आशिकी 2’ फेम जोड़ी आदित्य और श्रद्धा की एक क्यूट जोड़ी और कहानी देखने को मिलने वाली है. मुंबई के मरीना बीच के बैकग्राउंड में आदित्य और श्रद्धा एक दूसरे को किस कर रहे हैं.

फिल्म में दोनों के किरदार शादी-ब्याह में यकीन नहीं रखते और लिव इन रिलेशनशिप में रहते हैं. उनका रिश्ता कैसे मैच्योर होगा, क्या तब्दीलियां आएंगी यही फिल्म की कहानी है.

श्रद्धा कपूर ने भी अपने ट्विटर हैंटल पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया.

'ओके जानू' तमिल फिल्म 'ओके अधल कन्मनी' का हिन्दी रीमेक है. खास बात ये है कि फिल्म का फर्स्ट लुक 'ओके कन्मनी' के लुक से बिल्कुल मिलता-जुलता है.

ओके कन्मनी का पोस्टर (फोटो. विकीकॉमन)

'ओके कन्मनी' का पोस्टर (फोटो. विकीकॉमन)

फिल्म के डायरेक्टर 'साथिया' फेम शाद अली हैं. 'साथिया' सुपरहिट रही थी. ये फिल्म बॉलीवुड की कुछ क्यूट लव स्टोरीज में से एक रही है. तो शाद से इस बार भी कुछ ऐसी ही उम्मीद की जा सकती है.

फिल्म को करण जौहर के साथ-साथ मणिरत्नम ने भी प्रोड्यूस किया है. फिल्म में गुलजार के लिरिक्स पर एआर रहमान की धुनें सुनाई देंगी.

ओके जानू 13 जनवरी, 2017 को रिलीज हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi