S M L

विराट-अनुष्का की शादी : 21 को दिल्ली में, तो 26 दिसंबर को मुंबई में होगा रिसेप्शन

जनवरी के पहले हफ्ते में काम पर लौटेंगी अनुष्का, विराट रहेंगे साउथ अफ्रीका सीरीज में बिजी

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Dec 11, 2017 09:59 PM IST

0
विराट-अनुष्का की शादी : 21 को दिल्ली में, तो 26 दिसंबर को मुंबई में होगा रिसेप्शन

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा शादी के बंधन में बंध गए हैं. दोनों ने अपने-अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके इस बात की जानकारी दुनिया के सामने साझा कर दी है.

अनुष्का शर्मा को मैनेज करने वाली कंपनी यशराज ने आधिकारिक तौर पर एक बयान जारी करके इस खबर पर मुहर भी लगा दी है. इस स्टेटमेंट में कहा गया है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा आज इटली में सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए.

दोनों की शादी कुछ करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों की मौजूदगी में संपन्न हुई. ये पूरी तरह से एक प्राइवेट अफेयर था क्योंकि दोनों ही इसे बेहद निजी रखना चाहते थे. हिंदू रीति रिवाजों से शादी खुशनुमा माहौल में संपन्न हुई.

ये है दिल्ली वाले रिसेप्शन का कार्ड

ये है दिल्ली वाले रिसेप्शन का कार्ड

फैशन डिजायनर सब्यसांची मुखर्जी ने दूल्हा-दुल्हन के ड्रेसेज की थीम को तैयार किया था. अब ये जोड़ा अपने दोस्तों को जश्न के लिए इनवाइट करेगा.

एक साझा बयान में विराट और अनुष्का ने कहा कि हमें दुनिया को ये खबर बताते हुए खुशी हो रही है कि हमने आज एक दूसरे के प्रेम में हमेशा के बंध जाने की कसम खाई.

बयान में बताया गया है कि 21 दिसंबर को रिश्तेदारों के लिए दिल्ली में रिसेप्शन का आयोजन किया गया है तो क्रिकेटर्स और बॉलीवुड के लिए 26 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन रखा गया है.

विराट और अनुष्का साउथ अफ्रीका सीरीज के दौरान साथ जाएंगे और न्यू ईयर भी दोनों साथ ही मनाने वाले हैं. अनुष्का जनवरी के पहले हफ्ते में काम पर लौटेंगी जहां आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही शाहरुख की फिल्म के लिए वो शूट करेंगी. इसके अलावा वरुण धवन के साथ सुई धागा के लिए भी वो तैयारियां शुरू कर देंगी.

जबकि विराट कोहली फरवरी तक साउथ अफ्रीका सीरीज में बिजी रहेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi