Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

साउथ की “टेम्पर” की रिमेक में होंगे रणवीर सिंह, रोहित करेंगे अगले साल डायरेक्ट

पद्मावती के बाद रणवीर करेंगे रोहित के साथ काम, साउथ की रिमेक में आएंगे नजर

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Nov 05, 2017 02:10 PM IST

0
साउथ की “टेम्पर” की रिमेक में होंगे रणवीर सिंह, रोहित करेंगे अगले साल डायरेक्ट

रणवीर सिंह बहुत जल्द निर्देशक रोहित शेट्टी के बैनर तले एक फिल्म करने जा रहे हैं. ये फिल्म हार्ड कोर एक्शन थ्रिलर होगी. अगर खबरों की मानें तो ये फिल्म साउथ के सुपरस्टार एनटीआर की फिल्म “टेम्पर” की रिमेक होगी.

Rohit Shetty

ये भी माना जा रहा है कि इस फिल्म में रणवीर न सिर्फ काम करेंगे बल्कि इसे प्रोड्यूस भी करेंगे. ये फिल्म साल 2018 के अंत तक रिलीज की जाएगी. साउथ के किसी भी स्टार की बात होती है तो उसमें एक्शन कॉमन होता है और जब बात रोहित शेट्टी की फिल्मों की होती है तो वही एक्शन का तड़का यहां भी देखने को मिलता है.

ranveer-singh

साल 2018 के अंत में ही अभिषेक कपूर की फिल्म “केदारनाथ” भी रिलीज हो रही है. तो हो सकता है कि ये दोनों फिल्में आपस में एक साथ भिड़ जाएं क्योंकि दोनों का टारगेट शायद क्रिसमस हो. तो ये मुमकिन ही है कि रिलीज भी एक साथ ही हो या अगर ऐसा न भी हुआ तो कुछ आगे-पीछे हो सकता है जिससे दोनों ही फिल्मों को खामियाजा भुगतना पड़ सकता है.

rohit-shetty-3

हालांकि अभी तो इस फिल्म की सुगबुगाहट भर है. फिलहाल रणवीर सिंह अपनी मच अवेटेड फिल्म “पद्मावती” की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में रणवीर निगेटिव किरदार को निभा रहे हैं. और रोहित तो अपनी रिसेन्टली रिलीज्ड फिल्म “गोलमाल अगेन” की सफलता में नहा रहे हैं. अब रणवीर और रोहित की जोड़ी की ये फिल्म जब भी आए पर धमाका होना तो तय ही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
जो बोलता हूं वो करता हूं- नितिन गडकरी से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi