S M L

NTR Biopic : चंद्रबाबू नायडू के रूप में सामने आया राणा दग्गुबाती का धमाकेदार फर्स्ट लुक

एनटीआर की बायोपिक में आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू की भूमिका राणा दग्गुबाती निभाने वाले हैं.

Updated On: Sep 12, 2018 11:47 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
NTR Biopic : चंद्रबाबू नायडू के रूप में सामने आया राणा दग्गुबाती का धमाकेदार फर्स्ट लुक

साउथ के दिग्‍गज अभिनेता और राजनेता नंदमुरी तारका रामा राव (एनटीआर) की बायोपिक का लुक पोस्‍टर हाल ही में रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्‍म में राणा दग्गुबाती आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू का किरदार निभा रहे हैं. जिनका फर्स्‍ट लुक पोस्‍टर हाल ही में रिलीज कर दिया गया है. पोस्‍टर में भल्लादेव के किरदार से फेमस एक्टर राणा दग्गुबाती बेहद खूबसूरत और यंग लुक में नजर आ रहे हैं। देखें बायोपिक फिल्‍म का लुक पोस्‍टर..

पोस्टर में राणा राजनेता के जवानी के दिनों के रूप में नजर आ रहे हैं. इसी के साथ पीछे बैकग्राउंड में हम एनटीआर का एक फ्रेम पोट्रेट भी देख सकते हैं. राणा ने इस पोस्टर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, 'श्री एन चंद्रबाबू नायडू 1984.'

इस बायोपिक फिल्म में एनटीआर का किरदार उनके बेटे नंदमुरी बालाकृष्ण निभाएंगे. वहीं फिल्म में विद्या बालन और बंगाली एक्टर जीशू सेनगुप्ता भी हैं. फिल्म में विद्या, एनटी रामा राव की पत्नी के रोल में नजर आएंगी तो जीशू फिल्म में फिल्ममेकर एलवी प्रसाद बनेंगे. एलवी ने ही 1949 में एनटीआर को फिल्म में लॉन्च किया था.

यह फिल्म महज 50 करोड़ रुपये में बन रही है. वहीं इस बायोपिक में नंदमुरी बालाकृष्ण के अलावा राणा दग्गुबाती, वेंकटेश और महेश बाबू भी अहम किरदार में होंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi