S M L

दीपिका के बाद अब राजकुमार राव और अनिल कपूर ने सैनिटरी पैड के साथ शेयर किया वीडियो

इस ‘पैडमैन चैलेंज’ की शुरुआत अरुणाचलम मुरुगनाथम ने की है

Updated On: Feb 04, 2018 03:36 PM IST

Arbind Verma

0
दीपिका के बाद अब राजकुमार राव और अनिल कपूर ने सैनिटरी पैड के साथ शेयर किया वीडियो

दीपिका पादुकोण के बाद अब राजकुमार राव और अनिल कपूर भी इस फिल्म के प्रमोशन में मैदान में कूद पड़े हैं. सभी एक-दूसरे को चैलेंज दे रहे हैं. बॉलीवुड के सितारे बढ़-चढ़ कर इस सैनिटरी पैड से सजी फिल्म ‘पैडमैन’ का समर्थन करते नजर आ रहे हैं और सभी से अपनी शर्मिंदगी को छोड़ने का मैसेज दे रहे हैं.

राजकुमार राव और अनिल कपूर ने लिया चैलेंज

इससे पहले कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज इस चैलेंज को अपनाते हुए सामने आए और सैनिटरी पैड के साथ तस्वीरें और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया. ट्विंकल, आलिया, आमिर, सोनम, दीपिका, अक्षय के बाद अब राजकुमार राव और अनिल कपूर भी लोगों के सामने अपनी शर्मिंदगी को मिटाते हुए एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें राजकुमार दरवाजे से एंटर करते ही अनिल कपूर से पैड मांगते हैं. अनिल कपूर इस दुकान को चलाने वाले बने हैं. पहले वो कहते हैं कि यहां क्रिकेट का पैड नहीं मिलता उन्हें दूसरे दुकान से लेना पड़ेगा. फिर राजकुमार कहते हैं कि मुझे सैनिटरी पैड चाहिए जो पीरियड में यूज करते हैं जिसके बाद अनिल कपूर, राजकुमार राव को वो पैड देते हैं और अंत में दोनों एक साथ मैसेज लोगों तक पहुंचाने की कोशिश करते दिखाई देते हैं.

अरुणाचलम मुरुगनाथम ने शुरु किया चैलेंज

इस ‘पैडमैन चैलेंज’ की शुरुआत अरुणाचलम मुरुगनाथम ने की है. इस चैलेंज के तहत लोगों को सैनिटरी पैड के साथ अपनी तस्वीर शेयर करनी है. इस चैलेंज में अभी तक कई बॉलीवुड हस्तियां भाग ले चुकी हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें