S M L

List : अब इन्हें लॉन्च कर रहे आमिर इससे पहले इनको भी बना चुके हैं स्टार

आमिर सीक्रेट सुपरस्टार से डायरेक्टर अद्वैत चंदन को लॉन्च करने जा रहे हैं

Updated On: Aug 26, 2017 07:43 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
List : अब इन्हें लॉन्च कर रहे आमिर इससे पहले इनको भी बना चुके हैं स्टार

आमिर खान ने मनोरंजन-जगत को ग्रेसी सिंह, दर्शील सफारी, इमरान खान और प्रतीक बब्बर, फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा, जायरा वसीम और सुहानी भटनागर जैसे कलाकार दिए हैं. वहीं इस बार वह अपनी आगामी फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' के साथ अद्वैत चंदन को निर्देशक के रूप में लांच करने जा रहे हैं. 'आमिर खान प्रोडक्शन्स' ने कई नए कलाकारों को सुनहरा मौका दिया. वर्ष 1999 में इस प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत हुई थी और वर्ष 2001 में आई फिल्म 'लगान' इस प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म थी.

इस फिल्म के माध्यम से अभिनेत्री ग्रेसी सिंह ने बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था और फिर इस प्रोडक्शन हाउस ने एक के बाद एक बेहतरीन और उम्दा फिल्मों के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया.

aamir khan at secret super song launch

इसके अलावा, वर्ष 2007 में आई फिल्म 'तारे जमीन पर' के साथ अभिनेता दर्शील सफारी ने अपने अभिनय की शुरुआत की और अपनी मासूमियत से हर किसी का दिल जीत लिया था.

वहीं 2008 में आई फिल्म 'जाने तू या जाने ना' के साथ अभिनेता इमरान खान और प्रतीक बबर ने एक साथ इस फिल्म के जरिए अभिनय की शुरुआत की और अपने अभिनय का दमखम बिखेरने में कामयाब रही.

Aamir Khan Dangal

वर्ष 2016 की सबसे बड़ी हिट फिल्म 'दंगल' के माध्यम से फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा, जायरा वसीम और सुहानी भटनागर ने मनोरंजन उद्योग में पदार्पण किया और अपने दमदार अभिनय के साथ हर किसी का दिल जीत लिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi