S M L

#MeToo: रोज हो रहे खुलासों से हैरान हैं बॉबी देओल, कहा-हमें करना चाहिए महिलाओं का सम्मान

अक्षय कुमार ने हाल ही में साजिद पर लगे आरोपों के बाद फिल्म की शूटिंग ही कैंसिल कर दी थी

Updated On: Oct 13, 2018 12:11 PM IST

Arbind Verma

0
#MeToo: रोज हो रहे खुलासों से हैरान हैं बॉबी देओल, कहा-हमें करना चाहिए महिलाओं का सम्मान

तनुश्री दत्ता ने जिस तरह से नाना पाटेकर को लेकर खुलासा किया उससे ये बात तो साफ हो गई है कि नाना अब बुरे फंसन वाले हैं. हालांकि, इस सेंसिटिव मुद्दे को लेकर इंडस्ट्री दो हिस्सों में बंटा हुआ नजर आ रहा है. फिर भी महिलाओं के प्रति लोगों की संवेदना दिखाई दे रही है और लोग उनके समर्थन में भी नजर आ रहे हैं. अब अभिनेता बॉबी देओल ने भी इस मामले पर अपना बयान दिया है.

इन आरोपों से हैरान हैं बॉबी देओल

बॉबी देओल इन दिनों ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग कर रहे हैं लेकिन फिल्म की शूटिंग को कैंसिल कर दिया गया है. दरअसल, इस फिल्म के दो कलाकारों के ऊपर यौन शोषण का आरोप लगा है. पहले तो केवल नाना ही थे लेकिन हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर साजिद खान पर भी कुछ महिलाओं ने ये औरप लगाए जिसके बाद साजिद को फिल्म ही छोड़ देनी पड़ी. अब इस मामले पर बॉबी देओल ने ट्वीट किया है. उन्होंने कहा है कि, ‘एक सभ्य समाज का हिस्सा होने के नाते ये हमारी जिम्मेदारी है कि हम अपने साथ रहने वाले प्राणियों का सम्मान करें. मुझे ये जानकर बहुत दु:ख हो रहा है कि हमारे समाज में महिलाओं के साथ कितना बुरा व्यवहार होता रहा है और उनका इतना अपमान किया गया है. जिस तरह से खुलासे हो रहे हैं, वो काफी दु:खदायी हैं. हमें इनके साथ खड़ा होना चाहिए, न कि इन्हें जज करना चाहिए.’

अक्षय ने कैंसिल की शूटिंग

अक्षय कुमार ने हाल ही में साजिद पर लगे आरोपों के बाद फिल्म की शूटिंग ही कैंसिल कर दी थी. जिसके बाद वो मुंबई वापस आ गए. और अब ये फिल्म कब तक शुरू होगी इके बारे में अभी कुछ भी कहना मुश्किल सा लग रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi