S M L

Face-Off : अब 'बिग बॉस 10' की फाइनलिस्ट बानी जे ने इस वजह से लगाई हिना खान की क्लास

बानी जे ने सोशल मीडिया पर हिना को आड़े हाथों लेते हुए कहा 'जिस मुकाम पर गौहर है वहां पहुंचना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन'

Rajni Ashish Updated On: Dec 02, 2017 05:12 PM IST

0
Face-Off : अब 'बिग बॉस 10' की फाइनलिस्ट बानी जे ने इस वजह से लगाई हिना खान की क्लास

कलर्स के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस' में अपने बिगड़े बोल और रवैये की वजह से हिना खान लगातार सुर्खियों में हैं. हमने आपको हाल में ही बताया था कि हिना खान को उनके रवैये की वजह से लगातार बाहरी दुनिया में आलोचनाओं का शिकार हो रही हैं. उनके बर्ताव को लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है. आम जनता के साथ साथ टीवी सेलेब्स भी सोशल मीडिया के जरिये हिना की लगातार आलोचना कर रहे हैं. अब तो उनके बिग बॉस हाउस के दोस्त प्रियांक और लव त्यागी भी उनके पीठ पीछे बुराई करने लगे हैं. हाल ही में हमने आपको बताया था कि हिना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो बिग बॉस के सातवें सीजन की विनर रह चुकी गौहर खान से अपनी तुलना करते हुए कह रही हैं कि सोशल मीडिया पर उनके ज्यादाफॉलोअर्स हैं. इसके अलावा उन्होंने कई साक्षी तंवर और संजीदा शेख जैसी पॉपुलर अदाकाराओं की खूबसूरती पर सवाल उठाते हुए दिखाई दी थीं. आप वो वीडियो यहां नीचे देख सकते हैं.

गौहर को मिला बानी का साथ

हालांकि अब तक साक्षी और संजीदा ने हिना के इस कमेंट पर कोई रिएक्शन नहीं दिया लेकिन गौहर की ओर से हिना को करारा जवाब मिला था. गौहर ने ट्ववीट कर लिखा ''अच्छाई और तमीज तो सीखी नहीं, सीखा होता तो झूठे घमंड में आकर कही गई बात पे लोग इतना हंसते नहीं.. अल्लाह सबको तरक्की दे..आमीन। घमंड ने आज तक किसी का कुछ भला नहीं किया..साक्षी तंवर आप बहुत सुंदर हैं''.

बात यहीं नहीं खत्म हुई अब गौहर की खास दोस्त और पिछले सीजन की फाइनलिस्ट रह चुकी बानी जे ने भी हिना की सोशल मीडिया पर क्लास लगा दी है. बानी ने ट्वीट कर लिखा बानी ने कहा है कि 'मैं इस सीजन को नहीं देख रही हूं लेकिन मुझे पता है कि गौहर आज जहां भी हैं, वहां पहुंचना किसी के लिए भी नामुमकिन है. इसलिए नफरत करना बंद करो. तो चुपचाप तारीफ करो. अंदाजा लगाओ या मत लगाओ'.

बानी के इस ट्वीट के बाद गौहर ने कुछ इस अंदाज में किया उनका शुक्रियादा

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi