S M L

Shocking: अब डायरेक्टर और अभिनेता रजत कपूर पर लगे यौन शोषण के आरोप, मांगी माफी

अब तक कई बॉलीवुड कलाकारों पर इस तरह के आरोप लग चुके हैं

Updated On: Oct 08, 2018 04:56 PM IST

Arbind Verma

0
Shocking: अब डायरेक्टर और अभिनेता रजत कपूर पर लगे यौन शोषण के आरोप, मांगी माफी

तनुश्री दत्ता ने जब से नाना पाटेकर पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं तब से लेकर अब तक कई बॉलीवुड कलाकारों पर इस तरह के आरोप लग चुके हैं और इसके सत्यापित होने के बाद लोग माफी भी मांग रहे हैं. अब एक महिला पत्रकार ने आरोप लगाया है कि डायरेक्टर और एक्टर रजत कपूर ने उनकी बॉडी का मेजरमेंट पूछा था. वहीं, एक दूसरी महिला ने कहा कि वो मेरे साथ खाली कमरे में फिल्म बनाना चाहते थे.

रजत कपूर पर लगे आरोप

बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर और अभिनेता रजत कपूर पर अब यौन शोषण के आरोप लगाए गए हैं. ये आरोप उन पर एक महिला पत्रकार और एक अन्य महिला ने लगाए हैं. महिला पत्रकार ने कहा है कि साल 2007 में एक टेलीफोनिक इंटरव्यू के दौरान रजत कपूर ने मेरी बॉडी का मेजरमेंट (साइज) पूछा था. वहीं, एक दूसरी महिला ने कहा कि रजत ने मुझे फिल्म की शूटिंग के लिए बार-बार कॉल किया. वो मेरे साथ खाली कमरे में फिल्म बनाना चाहते थे.

रजत कपूर ने मांगी माफी

इन सभी आरोपों से घिरता हुआ देख अब रजत कपूर ने माफी मांगी है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘मैंने अपने पूरे जीवन भर में प्रयास किया है कि मैं एक सभ्य पुरुष बना रहूं और वही करूं जो सही है. हालांकि, मेरे किसी काम या शब्द से किसी को भी चोट या आघात पहुंची है तो इसके लिए मैं माफी मांगता हूं. दिल की गहराइयों से मैं दु:ख व्यक्त करता हूं कि मेरी वजह से किसी को ठेस पहुंची है. मेरे लिए मेरे काम से ज्यादा महत्वपूर्ण है एक इंसान बनना. मैं इसके लिए और ज्यादा मेहनत करूंगा.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi