S M L

अब बड़े पर्दे पर दिखाई देगी पौराणिक कथा ‘रामायण’, इतने करोड़ रुपए होंगे खर्च

इससे पहले इतने बड़े बजट की कोई भी फिल्म अब तक नहीं बनी है

Updated On: Feb 23, 2018 06:41 PM IST

Arbind Verma

0
अब बड़े पर्दे पर दिखाई देगी पौराणिक कथा ‘रामायण’, इतने करोड़ रुपए होंगे खर्च

भारत के सबसे बड़े धार्मिक ग्रंथ और पौराणिक कथा ‘रामायण’ को अब बड़े पर्दे पर उतारा जाएगा. इस फिल्म को बनाने के लिए फिल्म प्रोड्यूसर्स ने यूपी सरकार के साथ मेमोरेंडम ऑफ अंडर्स्टैंडिंग यानि एमओयू साइन किया है. ये फिल्म 3डी में बनाई जाएगी.

अब रामायण पर बनेगी फिल्म

हिंदुओं के सबसे बड़े धार्मिक ग्रंथ और पौराणिक कथा ‘रामायण’ अब बड़े पर्दे पर बहुत जल्द नजर आएगी. इस फिल्म को बनाने के लिए फिल्म निर्माताओं ने उत्तर प्रदेश सरकार के साथ मेमोरेंडम ऑफ अंडर्स्टैंडिंग यानि एमओयू साइन किया है. इस करार को फिल्म निर्माताओं अल्लू अरविंद, नामित मल्होत्रा और मधु मंतेना ने किया है. ये फिल्म 3डी में बनाई जाएगी. ऐसा कहा जा रहा है कि ये फिल्म 3 सीरीज और तीन अलग-अलग भाषाओं तमिल, तेलुगु और हिंदी में बनाई जाएगी.

यूपी इन्वेस्टर समिट में हुआ करार

इस फिल्म के लिए करार अभी हाल ही में हुए इन्वेस्टर समिट के दौरान किया गया है. इस फिल्म के निर्माता मधु मंतेना ने कहा है कि, ‘500 करोड़ रुपए के बजट के साथ भारत की सबसे महंगी फिल्म बनाने का हमने विचार रखा है.’ आगे उन्होंने कहा कि, ‘वो एक नई टेक्नोलॉजी और वीएफएक्स के साथ इस पौराणिक कथा को एक बार फिर से नई पीढ़ी के दर्शकों के लिए लाना चाहते हैं.’ आपको बता दें कि, इससे पहले इतने बड़े बजट की कोई भी फिल्म अब तक नहीं बनी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi