S M L

ब्राह्मण महासभा के विरोध के बाद 'मणिकर्णिका' के निर्माता ने कहा, नहीं किया गया तथ्यों से छेड़-छाड़

इस फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई के किरदार को बहुत ही जिम्मेदारी के साथ फिल्माया गया है

Arbind Verma Updated On: Feb 07, 2018 06:29 PM IST

0
ब्राह्मण महासभा के विरोध के बाद 'मणिकर्णिका' के निर्माता ने कहा, नहीं किया गया तथ्यों से छेड़-छाड़

कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म ‘मणिकर्णिका’ को लेकर ब्राह्मण महासभा ने राजस्थान सरकार को तीन दिन का वक्त दिया था. उन्होंने इस फिल्म के निर्माता पर आरोप लगाया था कि इस फिल्म में झांसी की रानी को गलत तरीके से दिखाया गया है. जिसे लेकर फिल्म निर्माता ने कहा है कि इस फिल्म में किसी भी ऐतिहासिक तथ्य को नजरअंदाज नहीं किया गया है. फिल्म में ऐसा कुछ है ही नहीं जिससे किसी को भी आपत्ति हो.

फिल्ममेकर्स ने आपत्ति पर दिया जवाब

कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ को लेकर ब्राह्मण महासभा ने काफी हो-हंगामा किया. साथ ही उन्होंने राजस्थान सरकार को तीन दिन का अल्टीमेटम भी दे दिया कि इस फिल्म में इस्तेमाल किए गए गलत तथ्यों को हटाया जाए वर्ना हम राजस्थान में इस फिल्म की शूटिंग नहीं होने देंगे. जिस पर फिल्म निर्माता कमल जैन ने सफाई देते हुए कहा है कि, ‘इस फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई के किरदार को बहुत ही जिम्मेदारी के साथ फिल्माया गया है. रानी लक्ष्मीबाई एक स्वतंत्रता सेनानी थीं. देश भर में उनका सम्मान किया जाता है. फिल्म की कहानी इसी पर बेस्ड है.’ इस फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई का किरदार कंगना रनौत निभा रही हैं.

स्क्रिप्ट पर खुलकर बात करने को प्रोड्यूसर हैं तैयार

इस फिल्म पर ब्राह्मण महासभा के अध्यक्ष सुरेश मिश्रा ने फिल्म की कहानी के डिटेल्स जानने की बात की थी जिस पर प्रोड्यूसर ने कहा कि, ‘हम फिल्म की स्क्रिप्ट पर खुलकर बात करने को भी तैयार हैं. फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई को पूरे सम्मान के साथ फिल्माया गया है.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi