S M L

शशि थरूर के बयान से निराश नहीं हूं: मानुषी छिल्लर

मानुषी ने ट्वीट किया, ‘जिस लड़की ने अभी-अभी दुनिया जीती है वह किसी मजाक से नाखुश नहीं होगी. हमें नहीं भूलना चाहिए कि चिल्लर में ‘चिल’ भी है.’

Updated On: Nov 20, 2017 11:00 PM IST

Bhasha

0
शशि थरूर के बयान से निराश नहीं हूं: मानुषी छिल्लर

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने कहा कि विश्व सुंदरी का ताज मिलने की सफलता से वह इतना आनंदित हैं कि कांग्रेस नेता शशि थरूर द्वारा उनके उपनाम का मजाक उड़ाए जाने से निराशा नहीं हुई.

मानुषी के मिस वर्ल्ड बनने से 17 वर्षों बाद भारत के हिस्से में यह खिताब आया है.

यह खिताब जीतने वाली छठी भारतीय मानुषी ने ट्वीट किया, ‘जिस लड़की ने अभी-अभी दुनिया जीती है वह किसी मजाक से नाखुश नहीं होगी. हमें नहीं भूलना चाहिए कि चिल्लर में ‘चिल’ भी है.’ कांग्रेस सांसद ने रविवार को ट्वीट कर उनके उपनाम का मजाक उड़ाया था.

थरूर ने कहा था, ‘हमारी करंसी की नोटबंदी कर कितनी गलती की गई. बीजेपी को महसूस करना चाहिए कि भारतीय नकदी पूरी दुनिया में प्रभाव रखती है. देखिए हमारी छिल्लर भी मिस वर्ल्ड बन गई.’’ मानुषी का उपनाम लेकर केंद्र द्वारा की गई नोटबंदी प्रहार करना पूर्व मंत्री को उल्टा पड़ गया और सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना हुई.

बहरहाल, टाइम्स ग्रुप के एमडी विनीत जैन ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर कहा कि थरूर का बयान आक्रामक नहीं था. सौंदर्य प्रतियोगिता के भारतीय चैप्टर में जैन की भी भूमिका होती है.

उन्होंने लिखा, ‘मैंने मानुषी छिल्लर के बारे में शशि थरूर का बयान देखा. वह टाइम्स गर्ल हैं लेकिन मुझे यह अपमानजनक नहीं लगा. हमें मजाक के बारे में ज्यादा सहिष्णु बनना चाहिए.’ मानुषी ने जैन का समर्थन करते हुए ट्वीट किया, ‘निश्चित तौर पर. विनीत जैन मैं आपसे सहमत हूं.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi