S M L

केदारनाथ से नहीं क्या सिम्बा से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी सारा अली खान ?

सुशांत सिंह नहीं रणवीर सिंह के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं सारा अली खान

Updated On: Aug 21, 2018 03:41 PM IST

Ankur Tripathi

0
केदारनाथ से नहीं क्या सिम्बा से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी सारा अली खान ?
Loading...

बॉलीवुड में कई दिनों से सारा अली खान की डेब्यू फिल्म को लेकर चर्चा गरम है. सारा अली खान सुशांत सिंह राजपूत के साथ केदारनाथ से डेब्यू करने वाली थी. जिसका निर्देशन अभिषेक कपूर कर रहे हैं. फिल्म इस साल के शुरुआत में रिलीज होने वाली थी. लेकिन फिल्म की शूटिंग में हुई देरी की वजह से फिल्म की रिलीज डेट को आगे बड़ा दिया गया था. जिसके बाद फिल्म की रिलीज नवंबर में तय की गई थी.

A post shared by Sara Ali Khan (@officialsaraalikhan) on

लेकिन सूत्रों की मानें तो ये फिल्म अब नवंबर में रिलीज नहीं होगी. फिल्म के मेकर्स नहीं चाहते की उनकी फिल्म की सीधी टक्करअक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर फिल्म '2.0 ' जीरो से हो. रजनीकांत की ये फिल्म 30 नवंबर को रिलीज होने वाली है.

What a time to be alive

A post shared by Sara Ali Khan (@officialsaraalikhan) on

[ यह भी पढ़ें : 13 साल बाद इस फिल्म के सीक्वल में साथ नजर आएगी अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की जोड़ी ]

वहीं बीतेरोज आर्जेंटीना से अपने शो 'खतरों के खिलाडी' की शूटिंग कर वापस लौटे रोहित शेट्टी ने आज से अपनी फिल्म 'सिम्बा' की शूटिंग फिर शुरू कर दी है. माना जा रहा है अब इस फिल्म की आखिरी हिस्से की शूटिंग रह गई है. जो नवंबर में खत्म हो जाएगी. फिल्म की टीम ने सिम्बा की रिलीज डेट को 28 दिसंबर रखा है. जिस वजह से सारा की डेब्यू फिल्म कौन सी होगी अभी यह साफ नहीं हो पा रहा है. आपको बता दें, सारा अली खान के साथ इस फिल्म में रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi