S M L

Buzz : जैकलीन फर्नांडिस नहीं कोई और ही है सिद्धार्थ-आलिया के ब्रेकअप की वजह

रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया और सिद्धार्थ के ब्रेक-अप के लिए जैकलीन नहीं बल्कि आलिया के एक्स-बॉयफ्रेंड जिम्मेदार हैं

Updated On: Sep 21, 2017 09:58 AM IST

Rajni Ashish

0
Buzz : जैकलीन फर्नांडिस नहीं कोई और ही है सिद्धार्थ-आलिया के ब्रेकअप की वजह

बॉलीवुड के सबसे क्यूटेस्ट कपल में से एक आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा पिछले कुछ दिनों से अपने ब्रेकअप की वजह से चर्चा के केंद्र में हैं. रिपोर्ट्स में पहले सिद्धार्थ और आलिया के बिगड़े रिश्तों के पीछे जैकलीन फर्नांडिस को बताया गया. बताया गया कि 'अ जैंटलमेन' फिल्म कि शूटिंग और प्रोमोशन्स के दौरान जैकलीन और सिद्धार्थ एक दूसरे के दिल के बेहद करीब आ गए जिसकी वजह से आलिया ने सिद्धार्थ से ब्रेकअप कर लिया. लेकिन अब खबरों के मुताबिक सिद्धार्थ और आलिया के ब्रेकअप की असली वजह जैकलीन नहीं हैं बल्कि कोई और ही हैं जिसके बारे में अब तक कुछ गया नहीं गया था.

AliaSidharthJaqueline

आलिया के एक्स की वजह से हुआ ब्रेकअप

Teaser-alia

रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ और आलिया का ब्रेक-अप आलिया के एक्स-बॉयफ्रेंड अली दादरकर के कारण हुआ है. ये नाम आपने शायद ना सुना हो तो हम आपको बता दें कि ये वही शख्स है जिसके साथ हाल में आलिया की कई तस्वीरें वायरल हुई थीं.

ali-dadarkar-alia

रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया बॉलीवुड में एंट्री से पहले अली को डेट किया करती थीं. आलिया के बॉलीवुड डेब्यू के बाद दोनों लोग अच्छे दोस्त बन गए. इसके बाद हाल में ही दोनों ने दोबारा से साथ में वक्त बिताना शुरु किया. अब अली के वापस आलिया की लाइफ में आने से सिद्धार्थ को प्रॉब्लम हो गई है जिसकी वजह से दोनों के बीच ब्रेकअप होने की खबरें आ रही हैं वैसे आलिया ने अपने ब्रेक-अप बात करते हुए हाल ही में एक वेबसाइट से कहा था कि, ‘मुझे इस सब के बारे में नहीं पता है। इस तरह की खबरें तभी से आना शुरु हो गईं थी जब मैं अपनी फिल्म राजी की शूटिंग के लिए पटियाला निकलने वाली थी'.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi