S M L

'दिलबर दिलबर' के बाद नोरा फतेही ने 'कमरिया' गाने में लचकाई कमर झूमकर नाचे राजकुमार राव

फिल्म स्त्री का दूसरा गाना 'कमरिया' हुआ रिलीज, नोरा फतेही ने फिर बिखेरा अपनी अदाओं के जलवे तो राजकुमार राव ने भी लगाए खूब ठुमके

Updated On: Aug 09, 2018 05:33 PM IST

Ankur Tripathi

0
'दिलबर दिलबर' के बाद नोरा फतेही ने 'कमरिया' गाने में लचकाई कमर झूमकर नाचे राजकुमार राव

नोरा फतेही का सुपरहिट गाना 'दिलबर दिलबर' अभी फैन्स के जुबान से उतरा भी नहीं था की नोरा का दूसरा डांस नंबर 'कमरिया' रिलीज हो गया है . नोरा इस गाने में बेहद खूबसूरत लग रही हैं . साथ ही नोरा अपनी दिलकश अदाओं से आपको अपना दीवाना बना देंगी . गाने में उनके डांस मूव्स आपको थिरकने पर मजबूर कर देंगे . आप भी देखिये फिल्म 'स्त्री' से ये शानदार गाना .

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म स्त्री का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था. जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. इसके बाद अब रिलीज हुआ फिल्म का ये नया आइटम नंबर भी कमाल का है . इस गाने को आवाज दी है आस्था गिल और  दिव्या कुमार ने वहीं गाने को कंपोज किया है सचिन-जिगर ने . यह फिल्म का दूसरा गाना है जिसे रिलीज किया गया है . इसके पहले 'मिलेगी मिलेगी' रिलीज हुआ था जिसमें राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर एक साथ थिरकते नजर आए थे .

[ यह भी पढ़ें : एकता कपूर ने संभाली कर‍िश्मा कपूर के करियर को री-लॉन्च करने की जिम्मेदारी ]

'स्त्री' बॉलीवुड में बनने वाली आम लव स्टोरी फिल्मों से बिलकुल अलग फिल्म है . जिसमें फिल्म के हीरो राजकुमार राव को एक चुड़ैल श्रद्धा कपूर से प्यार हो जाता है . स्त्री का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है . फिल्म में श्रद्धा और राजकुमार के अलावा अपारशक्ति खुराना , पंकज त्रिपाठी भी मुख्य भूमिका में हैं .

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi