S M L

जॉन-नोरा की फिल्म के लिए रीक्रिएट होगा 90 के दशक का ये हिट सॉन्ग

अब तक दर्जनभर से भी ज्यादा रीक्रिएट किए गए गानों को दर्शकों ने पसंद नहीं किया है

Akash Jaiswal Updated On: May 21, 2018 06:40 PM IST

0
जॉन-नोरा की फिल्म के लिए रीक्रिएट होगा 90 के दशक का ये हिट सॉन्ग

फिल्म ‘बागी 2’ के लिए हाल ही में माधुरी दीक्षित का हिट सॉन्ग ‘एक दो तीन’ रीक्रिएट किया गया जोकि चर्चा का विषय बन गया. इस गाने के नए वर्जन में हमें जैकलीन फर्नांडीज नजर आईं. इस गाने के लिए प्रशंसा से ज्यादा जैकलीन की आलोचना की गई. बॉलीवुड के पुराने और एवरग्रीन गानों को रीक्रिएट करने से कहीं न कहीं दर्शक भी नाराज हैं. लोगों का कहना है कि पुराने और सदाबहार संगीतों के साथ छेड़छाड़ कर देने से इसकी असली महक खो जाती है.

आपको बता दें कि निर्देशक मिलाप झवेरी की आनेवाली फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के लिए 90 के दशक का हिट सॉन्ग ‘दिलबर’ एक बार फिर रीक्रिएट किया जाएगा. इस फिल्म में जॉन अब्राहम और नोरा फतेही लीड रोल में नजर आएंगे. आपको बता दें कि फिल्म ‘सिर्फ तुम’ के सॉन्ग ‘दिलबर’ को सुष्मिता सेन और संजय कपूर पर फिल्माया गया था. अब इस बार इसे जॉन और नोरा पर फिल्माया जाएगा.

जानकारी के अनुसार, इस गाने के लिए शूटिंग भी पूरी कर ली गई है. सॉन्ग में नोरा बेली डांसिंग स्किल्स दिखाती हुईं नजर आएंगी.

WhatsApp Image 2018-05-21 at 12.40.49 PM

हालांकि इस सॉन्ग के लाजवाब होने के दावे फिल्म के मेकर्स द्वारा किए जा रहे हैं. लेकिन क्या वाकई ये सॉन्ग अपने ओरिजिनल वर्जन के साथ न्याय कर पाएगी? या फिर एक बार फिर इस गानों को देखकर दर्शकों के मन में ये उदासीनता छोड़ जाएगी कि बॉलीवुड ने आखिर एक और हिट गाने को रीक्रिएट करके उसके साथ खिलवाड़ कर दिया. ये सभी बातें इस सॉन्ग को देखने के बाद ही साफ हो पाएंगी.

इस फिल्म में जॉन और नोरा के अलावा एक्ट्रेस आयशा शर्मा, मनोज बाजपेयी और अमृता खानविलकर ने काम किया है. फिल्म का निर्देशन टी-सीरीज और ऐमे एंटरटेनमेंट ने मिलकर किया है. ये फिल्म 15 जून, 2018 को रिलीज हो रही है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi