S M L

बाहुबली के कटप्पा के खिलाफ गैरजमानती वारंट

एक्टर्स का कोर्ट में सुनवाई के लिए न पहुंचना पड़ा भारी, वारंट जारी

Updated On: May 23, 2017 09:16 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
बाहुबली के कटप्पा के खिलाफ गैरजमानती वारंट

साउथ के आठ कलाकारों के खिलाफ ऊटी के ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट ने गैर जमानती वारंट जारी किया है. इनमें सूर्या, सत्यराज, आर. सरथ कुमार और श्रीप्रिया का नाम शामिल है. बताया जा रहा है कि ये वारंट कोर्ट में पेश न होने की वजह से जारी किया गया है.

साल 2009 के अक्टूर में साउथ इंडिया सिने एक्टर्स एसोसिएशन ने चेन्नई में एक मीटिंग रखी थी. दरअसल, ये मीटिंग एक तमिल अखबार की निंदा के लिए बुलाई गई थी. उन दिनों उस अखबार में एक खबर छपी थी जो कि साउथ एक्ट्रेसेज की छवि को खराब कर रहा था.  वहां मौजूद एक जर्नलिस्ट का कहना था कि जो एक्टर्स वहां बोल रहे थे उन्होंने सभी जर्नलिस्ट के ऊपर गलत आरोप लगाए हैं. इस एवज में उस जर्नलिस्ट ने इन स्टार्स के ऊपर मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया था.

कोर्ट ने सूर्य, सत्यराज, सरथ कुमार, श्रीप्रिया, विजय कुमार, विजय, विवेक, चेरण के नाम पर सम्मन जारी किया है. ये सम्मन कोर्ट ने 19 दिसंबर 2011 को जारी किया था. इसके बाद एक्टर्स ने मद्रास हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी. इस याचिका में खुद के शामिल न होने की छूट मांगी गई थी, लेकिन कोर्ट ने याचिका ठुकरा दी थी.

इस केस की सुनवाई बीते 15 मई को होनी थी. पर जब ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट को पता चला कि एक्टर्स सुनवाई वाली तारीख पर कोर्ट नहीं पहुंचे तो कोर्ट ने एक्टर्स के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi