विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

लुधियाना : राखी सावंत के खिलाफ नया गैर जमानती वारंट जारी

राखी पर ऋषि वाल्मीकि को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के चलते मामला दर्ज किया गया था.

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Aug 09, 2017 01:35 AM IST

0
लुधियाना : राखी सावंत के खिलाफ नया गैर जमानती वारंट जारी

लुधियाना की एक अदालत ने विवादों में रहने वाली अभिनेत्री व आइटम गर्ल राखी सावंत के खिलाफ नया गिरफ्तारी वारंट जारी किया है, क्योंकि वह पिछली तारीख पर अदालत में पेश नहीं हुईं.

राखी को सात अगस्त को अदालत में पेश होने के लिए कहा गया था, लेकिन वह नहीं आईं और उनके वकील ने अदालत को बताया कि वह अमेरिका में हैं. उन्होंने जमानत की मियाद बढ़ाने की याचिका दायर की, जिसे निचली अदालत ने खारिज कर दिया.

अभिनेत्री के वकील ने मंगलवार को जमानत अवधि बढ़वाने के लिए लुधियाना जिला एवं सत्र न्यायालय में याचिका दायर की.

राखी ऋषि वाल्मीकि के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मुकदमे का सामना कर रही हैं. ट्रायल कोर्ट ने पिछले महीने राखी को मिली जमानत रद्द कर दी थी और उनके खिलाफ नया गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है.

राखी ने भीड़ द्वारा पहचाने जाने से बचने के लिए बुर्का पहनकर सुनवाई के ठीक एक दिन पहले अदालत में पेश हुई थी और आत्मसमर्पण किया था. उन्हें जमानत मिल गई थी, लेकिन अदालत ने इसे अगले ही दिन रद्द कर दिया और उन्हें सात अगस्त को पेश होने का आदेश दिया था.

अदालत ने इस मार्च में उनके खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया था और पंजाब पुलिस की एक टीम उन्हें गिरफ्तार करने के लिए मुंबई पहुंची थी, हालांकि टीम को खाली हाथ लौटना पड़ा था, क्योंकि राखी अपने दिए पते पर नहीं मिलीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi