S M L

सबरीमाला मंदिर विवाद पर बोले रजनीकांत, कहा.. परंपराओं में हस्तक्षेप नहीं होना चाहिए

सुपरस्‍टार रजनीकांत ने केरल के सबरीमाला मंदिर के विवाद को देखते हुए मीडिया के सामने अपना बयान दिया है.

Updated On: Oct 21, 2018 08:18 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
सबरीमाला मंदिर विवाद पर बोले रजनीकांत, कहा.. परंपराओं में हस्तक्षेप नहीं होना चाहिए
Loading...

साउथ और हिंदी के सिनेमा के दिग्‍गज सुपरस्‍टार रजनीकांत बहुत की कम मौकों पर मीडिया के सामने अपने बयान देते हैं. लेकिन हाल ही में थलाइवा ने केरल के सबरीमाला मंदिर के विवाद को देखते हुए मीडिया के सामने अपना बयान दिया है. दरअसल, यह बयान उन्‍होंने सबरीमला मंदिर में सभी आयु वर्ग की महिलाओं के प्रवेश की अनुमति देने वाले उच्चतम न्यायालय के आदेश और उसके बाद से हो रहे प्रदर्शनों को लेकर दिया है.

सुपरस्‍टार रजनीकांत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि प्रत्येक क्षेत्र में महिलाओं की बराबरी को लेकर कोई दूसरा मत नहीं है. लेकिन जब आप किसी मंदिर के बारे में बात करते हैं तो प्रत्येक मंदिर के कुछ रीति-रिवाज एवं परंपराएं होती हैं, जिनका लंबे समय से पालन हो रहा है. मेरी विनम्र राय यह है कि किसी को भी उसमें हस्तक्षेप नहीं करना चाहिए.

उन्होंने कहा कि शीर्ष अदालत के फैसले का सम्मान होना चाहिए हालांकि इस ओर भी इशारा किया कि बात जब धर्म एवं संबंधित रिति-रिवाजों की हो तो एहतियात बरतना चाहिए.

इस फिल्‍म से जल्‍द करेंगे धमाका

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म '2.0' अगले महीने यानि 29 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जाएगी. इस फिल्म में अक्षय कुमार निगेटिव किरदार में नजर आएंगे.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi