S M L

Revealed : बिना मेकअप के ही क्यों करना होगा इस एक्ट्रेस को अपने टीवी शो में काम?

रिपोर्ट के मुताबिक नए शो 'कुल्फी कुमार बाजे वाला' में चाइल्ड आर्टिस्ट आकृति ने ये फैसला लिया था कि वो मेकअप नहीं करवाएंगी.

Updated On: Mar 11, 2018 08:45 PM IST

Rajni Ashish

0
Revealed : बिना मेकअप के ही क्यों करना होगा इस एक्ट्रेस को अपने टीवी शो में काम?

स्टार प्लस पर जल्द शुरू हो रहे टीवी शो ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ का प्रोमो सुर्खियों में है. ये शो एक प्यारी सी बच्ची की कहानी पर आधारित है. कुल्फी कुमार का रोल चाइल्ड आर्टिस्ट आकृति शर्मा निभा रही हैं. रिपोर्ट के मुताबिक आकृति बिना किसी मेकअप इस शो में नजर आने वाली हैं. आकृति ने इस शो के लिए ये फैसला लिया था कि वो मेकअप नहीं करवाएंगी.

आपको बता दें कि शो में आकृति एक सात साल की लड़की का रोल निभा रही हैं जिसका नाम कुल्फी है. ये कुल्फी अपनी मासूमियत से और अपनी आवाज से सभी का दिल जीतने वाली है. आकृति कहती हैं कि, 'उन्हें मेकअप करना बेहद ही पसंद है लेकिन मेकअप से उनके एक्सप्रेशन और हाव भाव छुप जाते हैं. ऐसे में जब शो की प्रोड्यूसर गुल ने उन्हें कहा तो आकृति ने मेकअप के लिए इंकार कर दिया और कहा वो बिना मेकअप ही शो में नजर आएंगी'.

'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में क्या है खास?

रिपोर्ट के मुताबिक 'स्टार जलसा' के लोकप्रिय सीरियल ‘पोटोल कुमार गानवाला’ से ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ प्रेरित है. ‘पोटोल कुमार गानवाला’ की कहानी एक बच्ची की अपने पिता से मिलने की चाहत पर आधारित थी.

श्रुति शर्मा की मासूमियत जीतेगी सबका दिल

प्रोमो में बाल कलाकार श्रुति शर्मा दिखाई दे रही हैं जिनकी मासूमियत को जिसने भी देखा बस देखते रह गया. श्रुति के साथ इसमें मोहित मलिक और अंजलि आनंद भी मुख्य भूमिका में हैं. मोहित मलिक सिकंदर की भूमिका में नजर आएंगे. तो वहीं अंजलि इस सीरियल में एक सौतेली मां का किरदार निभाएंगी. आप यहां नीचे शो के प्रोमो को देख सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi