S M L

जीरो: सलमान और शाहरुख के स्पेशल सॉन्ग में नहीं मिली कैटरीना को जगह

फिल्म ‘जीरो’ के लिए शाहरुख खान ने सलमान खान के साथ एक स्पेशल सॉन्ग शूट किया था

Akash Jaiswal Updated On: Apr 01, 2018 02:25 PM IST

0
जीरो: सलमान और शाहरुख के स्पेशल सॉन्ग में नहीं मिली कैटरीना को जगह

आनंद एल राय के साथ शाहरुख खान की आनेवाली फिल्म ‘जीरो’ को हिट बनाने के लिए शाहरुख हर मुमकिन प्रयास कर रहे हैं. कुछ ही महीनों पहले शाहरुख ने मुंबई के यशराज स्टूडियोज में सलमान खान के साथ इस फिल्म के एक स्पेशल सॉन्ग के लिए शूट किया. तभी से ही ये कयास लगाया जा रहा है कि शाहरुख और सलमान के इस स्पेशल सॉन्ग में कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी. लेकिन मीडिया में आई एक लेटेस्ट रिपोर्ट ने इन बातों को खारिज कर दिया है.

डीएनए में छपी एक रिपोर्ट में बताया गया, "शाहरुख और सलमान के इस गाने में कटरीना कैफ नजर नहीं आएंगी. इस फिल्म में शाहरुख का किरदार कैटरीना के काम का प्रशंसक है. वहीं दूसरी सलमान को कैटरीना के ही एक हीरो के तौर पर दिखाया गया है. इस फिल्म में सलमान कोई अन्य किरदार नहीं बल्कि अपने रियल सुपरस्टार इमेज में ही नजर आएंगे. इस सॉन्ग के पूरे सीक्वेंस को इस तरह से कोरियोग्राफ किया गया है जिसमें शाहरुख और सलमान एक दूसरे के खिलाफ नजर आएंगे. फिल्म की टीम ने इसका रिजल्ट देखा और वो इससे बेहद खुश हैं.”

इस फिल्म में शाहरुख खान एक ड्वार्फ यानी की एक बौने इंसान का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. रिपोर्ट में बताया गया कि इस फिल्म में वीएफएक्स का भरपूर इस्तेमाल किया गया है. फिल्म में शाहरुख को छोटा दिखाने के लिए उन्हें कई सारे कैमरा एंगल से शूट किया गया.

शाहरुख खान फिलहाल कैटरीना कैफ के साथ इस फिल्म के लिए मुंबई से सटे वसई फोर्ट में शूट कर रहे हैं. इस बात की जानकारी कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए दी.

katrina

फिल्म 'जीरो' में शाहरुख और कैटरीना के साथ अनुष्का शर्मा भी नजर आएंगी. ये फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है.

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi