S M L

Shocking : 'पैडमैन' की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा को नहीं मिली जमानत, 3 रातों से हैं जेल में

फिल्म प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा के पास एक से अधिक पैन कार्ड और पासपोर्ट मौजूद होने के चलते उन्हें शुक्रवार को मुंबई की एक अदालत में पेश किया गया था

Updated On: Dec 11, 2018 06:33 PM IST

Ankur Tripathi

0
Shocking : 'पैडमैन' की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा को नहीं मिली जमानत, 3 रातों से हैं जेल में

अक्षय कुमार की 'रुस्तम', 'टॉयलेट', 'पैडमैन' जैसी शानदार फिल्में प्रोड्यूस कर चुकी प्रेरणा अरोड़ा को धोखाधड़ी के अरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था. जहां बीते रोज कोर्ट में प्रेरणा की सुनवाई फिर कामयाब नहीं हो पाई जिस वजह से उन्हें जेल में तीसरी रात भी काटनी पड़ गई. ऐसे में कोर्ट पहुंची प्रेरणा वहीं रो दीं .

प्रेरणा के वकील रिजवान मर्चेंट ने बताया की प्रेरणा ने कोर्ट में अपनी गुहार लगाई की उन्हें जेल में नहीं रखा जा सकता है, लेकिन प्रेरणा पर एक से ज्यादा धोखाधड़ी के मामले दर्ज हैं. जिस वजह से कोर्ट ने उन्हें बेल देने से मना कर दिया है. जब कोर्ट ने उन्हें बताया कि उन्हें अब जेल जाना होगा उस वक़्त प्रेरणा के आंखों से आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे थे. वहीं स्पॉटबॉय की खबर की मानें तो प्रेरणा के वकील ने कहा है कि वो सोमवार को हम प्रेरणा की बेल के लिए अपील करेंगे. वहीं जेल जाते वक़्त उन्होंने अपने पिता को गले लगाया और वो बहुत निराश थीं.

[ यह भी पढ़ें : Ishqbaaaz Written Update : शिवाय और अंकिता ने साहिल को सिखाया सबक ]

खबरों की मानें तो फिल्म प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा के पास एक से अधिक पैन कार्ड और पासपोर्ट मौजूद होने के चलते उन्हें शुक्रवार को मुंबई की एक अदालत में पेश किया गया था. वहीं सुनवाई के बाद जस्टिस पीवी बुलबुले ने प्रेरणा को 10 दिसंबर तक के लिए इकनॉमिक ऑफेंस विंग की हिरासत में भेज दिया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi