S M L

23 दिनों से सजा काट रहीं प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा को नहीं मिली राहत, 3 जनवरी को होगी सुनवाई

इकोनॉमिक ऑफेन्स विंग ने प्रेरणा को करोड़ों रुपए के फ्रॉड के केस में गिरफ्तार किया था

Updated On: Dec 31, 2018 08:07 AM IST

Arbind Verma

0
23 दिनों से सजा काट रहीं प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा को नहीं मिली राहत, 3 जनवरी को होगी सुनवाई

प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. अब तक कई फिल्में प्रोड्यूस कर चुकीं प्रेरणा पिछले 23 दिनों से सलाखों के पीछे दिन गुजार रही हैं. प्रेरणा अरोड़ा को इसी महीने की 8 तारीख को गिरफ्तार किया गया था. अब इस मामले में खबर ये सामने आ रही है कि प्रेरणा के केस की अगली सुनवाई अगले साल 3 जनवरी को होगी.

3 जनवरी को होगी केस की सुनवाई

प्रेरणा अरोड़ा इतने दिनों से जेल के भीतर बंद हैं. उन्हें अब तक कोर्ट की तरफ से कोई भी राहत नहीं मिल पाई है. प्रेरणा के वकील रिजवान मर्चेंट के मुताबिक उनके केस की अगली सुनवाई अगले साल यानी 3 जनवरी 2019 को होगी. इसका मतलब ये है कि प्रेरणा के लिए आगे के दिन भी काफी मुश्किल भरे होने वाले हैं क्योंकि कोर्ट इस मामले में क्या फैसला देता है, ये किसी को नहीं पता. और वैसे भी प्रेरणा नए साल पर बाहर नहीं आ पाएंगी.

धोखाधड़ी का है मामला

आपको बता दें कि, इकोनॉमिक ऑफेन्स विंग ने प्रेरणा को करोड़ों रुपए के फ्रॉड के केस में गिरफ्तार किया था. प्रेरणा ने जो चेक जारी किए थे वो एक के बाद एक बाउंस हो गए. इससे पहले भी एक पद्मा इस्पात नाम की कंपनी ने क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट पर एक बड़े फाइनेंशियल फ्रॉड का आरोप लगाया था. दरअसल, प्रेरणा ने पूजा फिल्म्स और वासु भगनानी के साथ 31.6 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी की. भगनानी का आरोप था कि फिल्म ‘फन्ने खां’ में बतौर डिस्ट्रिब्यूटर उन्हें सही क्रेडिट नहीं दिया गया, जो एग्रीमेंट के खिलाफ है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi