S M L

तनुश्री के वकील ने किया खुलासा, मंगलवार को पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज करवाएंगी एक्‍ट्रेस

एक्‍ट्रेस तनुश्री दत्ता के नाना पाटेकर पर लगाए यौन शोषण के आरोपों का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा रहा है.

Updated On: Oct 08, 2018 08:27 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
तनुश्री के वकील ने किया खुलासा, मंगलवार को पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज करवाएंगी एक्‍ट्रेस

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस तनुश्री दत्ता के नाना पाटेकर पर लगाए यौन शोषण के आरोपों का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा रहा है. जहां नाना पाटेकर ने मीडिया ने सामने अपना पक्ष रखने से मना कर दिया है. वहीं न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में तनुश्री के वकील नितिन सतपुते ने साफ कर दिया है कि तनुश्री दत्ता मंगलवार को पुलिस के सामने हाजिर होंगी और अपना बयान दर्ज कराएंगी.

गौरतलब है कि पहले तनुश्री को लेकर कहा जा रहा था कि अगर उनके साथ कुछ गलत हुआ था तो उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से क्यों नहीं की. जिसके चलते बीते रोज एक्‍ट्रेस ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में नाना पाटेकर, कोरियोग्राफर गणेश आचार्य, प्रोड्यूसर समीर सिद्दीकी और डायरेक्टर राकेश सारंग के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है.

पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक तनुश्री दत्ता की ओर से जारी किए गए बयान के मुताबिक ओशिवारा पुलिस स्टेशन में धारा 354, 354 (A), धारा 34 और धारा 509 के तहत एफआईआर दर्ज कराई गई है. इसके साथ ही तनुश्री दत्ता के वकील नितिन सतपुते ने साफ कर दिया है कि ‘हमारे पास इस घटना के सभी पक्के सबूत हैं और अगर पुलिस ने सही एक्शन नहीं लिया तो हम हाई कोर्ट का रुख करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi