विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Confirm : नीति टेलर हुयी 'गुलाम' से आउट, कोल्ड वॉर ने ढाया कहर

नीति टेलर को 'गुलाम' से बाहर कर, एकता कौल लाया जा रहा है

Rajni Ashish Updated On: Jul 26, 2017 08:32 AM IST

0
Confirm : नीति टेलर हुयी 'गुलाम' से आउट, कोल्ड वॉर ने ढाया कहर

लाइफ ओके के शो 'गुलाम' में मुख्य अदाकारा शिवानी का रोल निभा रही नीति टेलर के फंस के लिए एक शॉकिंग खबर आयी है. नीति टेलर को शो से बहार कर दिया गया है. हालांकि अभी तक नीति को बाहर किये जाने का सही कारण नहीं पता चल पाया है. लेकिन शो से जुड़े सूत्र इसके पीछे 'गुलाम' में नए ट्विस्ट लाने का बहाना दे रहे हैं.

 

maxresdefault

  लेकिन उड़ती हुयी खबर ये आयी है कि नीति को निकाले जाने का फैसला उनके और शो के दोनों मेल लीडस् परम सिंह और विकास मनकतला के बीच काफी दिनों से चल रहे कोल्ड वॉर का नतीजा है.

 

niti-taylor

 

प्रोडक्शन हाउस से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि, "हालांकि, निति ने शो में उम्दा काम किया था. लेकिन शो में ट्विस्ट लाने के लिए एक स्ट्रांग फीमेल लीड को लाया जा रहा है. इसके साथ साथ ये जो नई एंट्री हो रही है वो शो में ग्लैमर का तड़का डालते हुए भी दिखाई देगी जिससे शो के लिए दर्शकों का इंट्रेस्ट बढ़ेगा.

HD-Ekta-Kaul-Wallpaper

 

बताया जा रहा है कि नीति के करदार को बहुत जल्द शो में मार दिया जाएगा. वहीं अब नयी हीरोइन के रुप में स्टार प्लस के शो 'मेरे अंगने में' फेम एकता कौल कि एंट्री होने जा रही है. एकता ने बीच में ही 'मेरे अंगने में' शो को अलविदा कह दिया था.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi