विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Buzz : 'गुलाम' से आउट होने के बाद 'बिग बॉस' में एंट्री करेंगी नीति टेलर

'बिग बॉस' में सेलिब्रिटी के तौर पर एंट्री करने वालों में नीति टेलर,अभिषेक मालिक और शिल्पा शिंदे का नाम सबसे आगे चल रहा है

Rajni Ashish Updated On: Aug 07, 2017 09:02 AM IST

0
Buzz : 'गुलाम' से आउट होने के बाद 'बिग बॉस' में एंट्री करेंगी नीति टेलर

कलर्स के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' के टेलीकास्ट कि तारीख जैसे जैसे नजदीक आती जा रही है, इस शो को लेकर इसके फैंस में एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ती जा रही है. शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर सबसे ज्यादा जिस बात को लेकर चर्चा का बाजार गर्म है. फिलहाल तो इस सीजन के लिए कई सेलीब्रिटीज और कॉमनर्स के नाम सामने आ चुके हैं और अब बहुत से ऐसे नाम है जिनके बारे में कहा जा रहा है कि ये लोग बिग बॉस के अगले सीजन में नजर आ सकते हैं.

salman-mouni

टीवी की पॉपुलर अदाकारा नीति टेलर का नाम बिग बॉस हाउस में एंट्री के लिए सामने आ रहा है. जैसा कि आपको हमने बताया ही था कि लाइफ ओके के शो 'गुलाम' से नीति को बाहर कर दिया गया है. ऐसे में वो फ्री हैं और उनकी पॉपुलैरिटी को देखते हुए नीति को भी इस शो के लिए अप्रोच किया गया है.

niti-story+fb_647_022617012107

नीति के साथ अभिषेक मालिक का नाम भी बिग बॉस हाउस में सेलिब्रिटी के तौर पर एंट्री करने वालों की लिस्ट में शामिल है. एंड टीवी के शो 'एक विवाह ऐसा भी' में नजर आने वाले अभिषेक को इस शो के लिए अप्रोच किया गया है.

abhishek

बताया जा रहा है कि अभिषेक ने इस शो में आने के लिए हामी भी भर दी है और बहुत जल्द वह अपना शो भी छोड़ देंगे. इससे पहले अभिषेक डेयर टू डेट और स्प्लिटविला में नजर आ चुके हैं. इसके अलावा अभिषेक कैसी ये यारियां, छल, शह और मात, दिल की नजर से खूबसूरत, पुनर्विवाह और भाग्यलक्ष्मी में नजर आ चुके हैं.

17shilpa-shinde1

shilpa-shindeq1

इन लोगों के अलावा भाभी जी घर पर है में पहले अंगूरी भाभी का किरदार निभा चुकी शिल्पा शिंदे भी इस शो का हिस्सा बन सकती हैं. बता दें कि बिग बॉस 11 का प्रसारण आने वाले 24 सितम्बर से किया जाएगा. इस बार भी घर में बहुत सारे धमाके होंगे क्योंकि पिछले सीजन की तरह ही इस बार भी बिग बॉस के घर में सेलीब्रिटीज के साथ-साथ कॉमनर्स भी नजर आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi