S M L

Shocking: प्रॉपर्टी को लेकर भिड़े निरूपा रॉय के बेटे, पुलिस थाने पहुंचा मामला

पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार प्रॉपर्टी को लेकर इन दोनों भाइयों में जमकर बहस हुई जिसके बाद बात हाथापाई तक पहुंच गई

Updated On: Jan 10, 2018 04:51 PM IST

Akash Jaiswal

0
Shocking: प्रॉपर्टी को लेकर भिड़े निरूपा रॉय के बेटे, पुलिस थाने पहुंचा मामला

बॉलीवुड में मां का किरदार निभाने के लिए मशहूर एक्ट्रेस निरूपा रॉय के बेटों के बीच बीते दिनों जमकर लड़ाई हुई. जानकारी के मुताबिक, निरूपा के बेटे किरण (45) और योगेश (57) की प्रॉपर्टी को लेकर आपस में कहा सुनी हो गई जिसके बाद ये मारपीट पर उतर आए.

आपको बता दें कि किरण और योगेश निरूपा के नेपियन सी इलाके स्थित फ्लैट में रहते हैं. यहां इस कीमती फ्लैट को लेकर आए दिन इन दोनों के बीच विवाद होता रहता था. मुंबई मिरर पर छपी एक रिपोर्ट के अनुसार मालाबार हिल स्टेशन के पुलिस इंस्पेक्टर ने बताया कि छोटे भाई किरण ने पुलिस कंट्रोल रूम को कॉल करके कहा कि उनका बड़ा भाई योगेश नशे की हालत में उनसे मारपीट कर रहा है.

किरण ने मीडिया से बातचीत की और बताया कि योगेश घर के उस हिस्से में घुस गए जहां वो और उनका परिवार रहता है. नशे की हालत में वो वहां आकर गालीगलौज करने लगे और खिड़की के शीशे भी फोड़ने लगे. किरण के अनुसार ये उनके लिए बेहद डरावना अनुभव था क्योंकि योगेश कभी भी अपार्टमेंट में उनके हिस्से में दाखिल नहीं होते थे. किरण ने बताया कि योगेश ने उनकी वाइफ को धक्का दिया और उन्हें भी मारा. इसके कारण उनके बच्चे भी डर गए थे. योगेश उन्हें और भी चोट पहुंचाते अगर वो खुद को रूम में न बंद करते.

nirupa roy son fight

सीसीटीवी से ली गई इनके बीच इस विवाद की कुछ तस्वीरें भी मीडिया में आई है. जब इस विवाद के बारे में मीडिया ने योगेश से बात की तो उन्होंने इसे गलत ठहराया. इस मामले पर अपनी बात रखते हुए उन्होंने कहा कि किरण उन्हें मेसेज भेजकर उकसाने की कोशिश कर रहा था और उन्हें चिढ़ाने की कोशिश कर रहा था. योगेश ने बताया कि किरण ने अपार्टमेंट की सभी लाइट्स ऑन रखी थी और तीन-तीन एसी भी चला रखा था क्योंकि वो जानता है कि बिल उन्हीं (योगेश) को भरना है. योगेश ने आरोप लगाया कि उनका छोटा भाई हमेशा उन्हें तंग करने में लगा रहता है. साथ ही उन्होंने किरण की वाइफ को धक्का देने की बात भी गलत बताई.

निरूपा रॉय के इस घर की अनुमानित कीमत करीब 100 करोड़ बताई जा रही है. 3000 स्क्वायर फीट में फैले इस 4 बेडरूम फ्लैट में किरण उनका परिवार और योगेश रहते हैं. इस फ्लैट के साथ 8000 स्क्वायर फीट का एक गार्डन भी है.

2004 में निरूपा का देहांत के बाद इस फ्लैट पर उनके पति कमल रॉय का हक हो गया. लेकिन बाद में कमल के निधन के बाद इस फ्लैट को लेकर दोनों बेटों के बीच विवाद उत्पन्न हुआ.

बात इतनी बढ़ गई कि किरण ने 2016 में बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दायर की जिसमें उन्होंने कहा कि बड़े भाई कमल इस प्रॉपर्टी पर अपना मालिकाना हक जताते हुए उन्हें धमका रहे हैं. याचिका में इस बात का जिक्र किया गया कि निरूपा अपने वसीयतनामे में इस प्रॉपर्टी को किरण और कमल के नाम कर चुकी हैं. इस याचिका को दायर करके किरण ने कोर्ट से अपील किया कि घर के उस हिस्से में योगेश को आने जाने पर रोक लगाया जाए जहां कमल और उनका परिवार रहता है. लेकिन घर के हॉल, किचन और गार्डन में दोनों के बराबर के हक होने की बात भी कमल ने कही.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi