S M L

Buzz: अरमान कोहली की एक्स गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा ने ब्रेकअप के बाद अब करवाया ये काम

अभिनेता अरमान कोहली की गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा एक बार फिर जमकर चर्चा में चल रही है

Updated On: Jul 24, 2018 11:43 PM IST

Rajni Ashish

0
Buzz: अरमान कोहली की एक्स गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा ने ब्रेकअप के बाद अब करवाया ये काम

बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुके अभिनेता अरमान कोहली की गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा एक बार फिर जमकर चर्चा में चल रही है. इन दोनों के बीच पिछले दिनों काफी विवाद हुए, यही नहीं बल्कि ये भी कहा गया है कि अरमान ने निरु के साथ मारपीट भी की. इसके बाद निरु ने अरमान के खिलाफ FIR दर्ज की और अरमान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था लेकिन नीरू ने बाद में अपनी शिकायत वापस ले ली.

बता दें कि निरु ने अरमान के नाम का अपने हाथ पर एक टैटू बनवा रखा था जिसे अब उन्होंने रिमूव करवा दिया है. जी हां, हाल ही में निरु ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की जो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर को देखने के बाद लग रहा है कि निरु, अरमान की कोई भी यादें अपने पास नहीं रखना चाहती हैं.

niru

खबरों की माने तो अरमान पिछले तीन साल से रिलेशनशिप में थे और वह दोनों सांताक्रूज में एक फ्लैट में लिव इन में रहते थे. जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि नीरू रंधावा एक इंडियन फैशन स्टाइलिस्ट हैं. उन्होंने टीवी के पॉपुलर शो टीवी सीरीयल 'नव्या' और 'देश की बेटी नंदिनी' में काम किया है.

पिछले दिनों अरमान कोहली को लेकर ये भी खबर आई थी कि उन्होंने ''तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' फेम मुनमुन दत्ता के साथ भी मारपीट की है, इसके अलावा मशहूर अभिनेत्री काजोल की बहन तनीषा के साथ भी बदतमीजी की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi