S M L

Revealed: ये पॉपुलर एक्टर निभा सकते हैं ‘तारक मेहता...’ शो में डॉ. हाथी का किरदार

शो के प्रोड्यूसर्स ने इस बात का खुलासा किया है कि कवि आजाद के न रहने पर इस शो में नए डॉ. हाथी की एंट्री होगी

Rajni Ashish Updated On: Jul 19, 2018 10:18 PM IST

0
Revealed: ये पॉपुलर एक्टर निभा सकते हैं ‘तारक मेहता...’ शो में डॉ. हाथी का किरदार

पॉपुलर टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में डॉ. हाथी का रोल करने वाले कवि आजाद कुमार के निधन के बाद भी ये कैरेक्टर शो में जिंदा रहेगा. जी हां, हाल ही में शो के प्रोड्यूसर्स ने इस बात का खुलासा किया है कि कवि आजाद के न रहने पर इस शो में नए डॉ. हाथी की एंट्री होगी. क्योंकि डॉ हाथी का कैरेक्टर लोगों के बीच बहुत पॉपुलर है इस वजह से प्रोड्यूसर असित मोदी ने करैक्टर को शो में जिंदा रखने का सोचा है. शो के लिए नए चेहरे की तलाश भी शुरू कर दी है. इसी बीच दो एक्टर्स के नाम सामने आए हैं जो इस किरदार को निभा सकते हैं.

फिल्ममेकर सतीश कौशिक बन सकते हैं डॉ. हाथी.

खबरों की मानें तो असित मोदी ने हाल ही में एक्टर और फिल्ममेकर सतीश कौशिक को अप्रोच किया है. हालांकि, सतीश ने अभी तक इस किरदार के लिए हरी झंडी नहीं दिखाई है. लेकिन अगर सतीश रोल करने को तैयार नहीं होते हैं तो एक्टर निर्मल सोनी को इस रोल के लिए अप्रोच किया जाएगा.

A post shared by Nirmal Soni (@nirmalsoni1) on

पहले भी 'डॉ. हाथी' बन चुके हैं निर्मल सोनी.

साल 2008 में जब 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की शुरुआत हुई थी. तो एक साल तक एक्टर निर्मल सोनी ने ही डॉ. हाथी का रोल किया था. लेकिन फिर डेट्स की प्रॉब्लम के चलते वे शो से अलग हो गए. 2009 में कवि कुमार आजाद ने शो को डॉ. हाथी के रूप में ज्वॉइन किया. इस बारे में जानने के लिए निर्मल सोनी से संपर्क किया तो उन्होंने कहा, "अभी तक मुझे अप्रोच नहीं किया गया है. अगर ऐसा होता है तो मैं निश्चित तौर पर विचार करुंगा. मैंने पहले भी इस रोल को किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi