S M L

इस वजह से बर्बाद हुआ मेरा फिल्मी करियर - नीना गुप्ता

नीना सोचती हैं कि काश वो इस पीढ़ी की होती. क्योंकि आज की फिल्मों की कहानियां बहुत नई हैं

Updated On: Oct 17, 2018 05:09 PM IST

Ankur Tripathi

0
इस वजह से बर्बाद हुआ मेरा फिल्मी करियर - नीना गुप्ता
Loading...

बॉलीवुड की तमाम फिल्मों में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुकी अभिनेत्री नीना गुप्ता एक बार फिर चर्चा में हैं. जी हां इस बार नीना अपनी आगामी फिल्म ' बधाई हो' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म का ट्रेलर दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म में नीना एक उम्रदराज प्रेग्नेंट महिला का किरदार निभा रही हैं. साथ ही इस फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना भी नजर आएंगे. आपको बता दें, नीना कई सालों बाद किसी फिल्म में नजर आएंगी. हाल ही में नीना ने बीबीसी के साथ अपनी खास बात चीत में अपनी फिल्मी करियर में आए कई उतार-चढ़ाव की खास चर्चा की है. इनके वजह से उनके जीवन पर भी खासा असर पड़ा है.

इस बातचीत के दौरान ने नीना ने बताया की उनके बेबाक अंदाज ने उनका पूरा करियर बर्बाद कर दिया. नीना कहती हैं'' बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी धरना है कि आपकी पर्सनालिटी को देखकर आपको रोल्स दिए जाते हैं. एक स्ट्रॉन्ग वूमन होने की वजह से मुझे कई सारे नेगेटिव रोल्स मिलते गए. नीना का कहना है इस फिल्म से बॉलीवुड में वापसी करके वो अच्छा महसूस कर रही हैं. साथ ही यह उनकी फिल्मी करियर की सेकंड इनिंग हैं.

[ यह भी पढ़ें : Shocking : काजोल ने किया खुलासा , कहा '' मेरी शादी से कोई खुश नहीं था लेकिन ...'' ]

नीना सोचती हैं कि काश वो इस पीढ़ी की होती. क्योंकि आज की फिल्मों की कहानियां बहुत नई हैं. और ये इस इंडस्ट्री के लिए और आज की पीढ़ी के लिए सुनहरा वक्त है, नीना गुप्ता की फिल्म ‘बधाई हो’ का निर्देशन अमित शर्मा ने किया है. इस फिल्म में नीना गुप्ता के अलावा आयुष्मान खुराना, सान्या मल्होत्रा और गजराज राव अहम भूमिका में नजर आएंगे. यह फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi