S M L

नेशनल अवार्ड विनर नीना गुप्ता की गुहार आई काम, मिला फिल्म में काम

ऋषि कपूर की फिल्म 'मुल्क' में उनके ओपोजिट नीना गुप्ता दिखाई देंगे

Updated On: Sep 13, 2017 08:22 PM IST

Rajni Ashish

0
नेशनल अवार्ड विनर नीना गुप्ता की गुहार आई काम, मिला फिल्म में काम

टीवी और फिल्म एक्ट्रेस नीना गुप्ता हाल ही में सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से सुर्खियों में आ गई थीं. इस पोस्ट में उन्होंने इंडस्ट्री के टीवी और फिल्ममकेर्स से अपने लिए काम मांगा था. अब उनकी मुराद पूरी हो गई है क्योंकि वो जल्द ही फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा की फिल्म 'मुल्क' में दिखाई देंगी. इस फिल्म में नीना ऋषि कपूर के अपोजिट होंगी और उनकी पत्नी का रोल निभाएंगी.

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

आपको बता दें कि नीना ने इस किरदार के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. यह पहली बार होगा जब वह ऋषि कपूर के साथ किसी फिल्म में नजर आएंगी.एक बार फिर नीना ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए अपनी नै फिल्म के बारे में पोस्ट किया है.

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

नीना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर मांगा था काम

आपको बता दें कि नीना गुप्ता को एक बार बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का नेशनल अवार्ड मिला चूका है और एक बार उनकी फिल्म को बेस्ट फिल्म का नॉन-फीचर फिल्म का भी नेशनल अवार्ड मिल चुका है. नीना ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया जिसे पढ़कर सब हैरत में पड़ गए. दरअसल, नीना ने इंस्टाग्राम पर अपना एक खूबसूरत सा फोटो सा शेयर किया और लिखा , 'मैं मुंबई में रहती हूं और मैं एक हीरोइन हूं. मुझे अच्छे किरदार की तलाश है.' इस पोस्ट को देखकर हर कोई इसलिए हैरान है क्योंकि नीना को फिल्मों में उनके हुनर को देखते हुए राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजा जा चुका है.

आप नीना गुप्ता का इंस्टाग्राम पोस्ट निचे देख सकते हैं.

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi