S M L

WOW: ‘बधाई हो’ कहने के बाद अब ‘मीठा पान’ खिलाएंगी नीना गुप्ता, डिटेल्स इनसाइड

नीना गुप्ता की हाल ही में आई फिल्म ‘बधाई हो’ ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल की है

Updated On: Oct 31, 2018 03:50 PM IST

Arbind Verma

0
WOW: ‘बधाई हो’ कहने के बाद अब ‘मीठा पान’ खिलाएंगी नीना गुप्ता, डिटेल्स इनसाइड
Loading...

नीना गुप्ता की हाल ही में आई फिल्म ‘बधाई हो’ ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल की है. ये फिल्म अभी भी कमाई के नए-नए आंकड़े रोज पेश कर रही है. जल्द ही ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में भी शामिल होने वाली है. लेकिन इससे इतर नीना गुप्ता से जुड़ी एक और अच्छी खबर सामने आ रही है..

नीना ने की एक और फिल्म साइन

‘बधाई हो’ में शानदार काम करने के बाद अभिनेत्री नीना गुप्ता को इन दिनों ढेर सारे प्रोजेक्ट्स ऑफर किए जा रहे हैं. डायरेक्टर्स को उनमें कई सारे किरदार नजर आ रहे हैं. लेकिन नीना भावनाओं में बहकर फिल्में साइन नहीं कर रही हैं बल्कि सोच-समझकर फिल्में साइन कर रही हैं. बॉलीवुड लाइफ में छपी खबर के मुताबिक, ‘बधाई हो’ के बाद नीना गुप्ता एक बार फिर से मैच्योर लव ड्रामा के लिए तैयार हैं. सूत्र ने उन्हें बताया है कि, ‘नीना गुप्ता साल 2018 में राजी जैसी फिल्म कर चुके शिशिर शर्मा के साथ अपनी अगली फिल्म करेंगी. इस फिल्म में नीना और शिशिर के किरदार मुख्य होंगे. इस फिल्म में दोनों पति-पत्नी के किरदार में नजर आएंगे.’

डयाली मुखर्जी करेंगी फिल्म का निर्देशन

आपको बता दें कि, इस फिल्म को डयाली मुखर्जी डायरेक्ट करेंगी. डयाली ने इससे पहले कुछ शॉर्ट फिल्में की हैं. ये फिल्म गंभीर विषय को हल्के-फुल्के अंदाज से दर्शकों के सामने पेश करेगी, इसीलिए इसका नाम ‘मीठा पान’ रखा गया है. नीना गुप्ता ने बॉलीवुड लाइफ को बताया कि वो इस प्रोजेक्ट के लिए काफी उत्साहित हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi