S M L

Nimki Mukhiya: गुपचुप तरीके से भूमिका गुरुंग का हुआ रोका, इस तारीख को होगी सगाई

भूमिका ने अपने बॉयफ्रेंड अमित सिंह गोसाई के साथ सीक्रेट समारोह में रोका की रस्में अदा की है

Updated On: Nov 22, 2018 08:34 PM IST

Rajni Ashish

0
Nimki Mukhiya: गुपचुप तरीके से भूमिका गुरुंग का हुआ रोका, इस तारीख को होगी सगाई

स्टार भारत के सबसे पॉपुलर टीवी शो 'निमकी मुखिया' में मुख्य नायिका 'निमकी' का रोल अदा कर देश के कोने कोने में अपनी अलग पहचान बना चुकी एक्ट्रेस भूमिका गुरुंग अपने रिलेशनशिप स्टेटस की वजह से न्यूज में हैं. बॉलीवुड लाइफ में छपी खबर के मुताबिक भूमिका ने अपने बॉयफ्रेंड अमित सिंह गोसाई के साथ रोका की रस्में अदा की है. आपको बता दें कि अमित और भूमिका लगभग पांच सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

The heart wants what it wants

A post shared by Bhumika Gurung (@gurungbhumika) on

रिपोर्ट के मुताबिक दो महीने पहले ही इस तरह की अफवाहें उठी थी कि भूमिका और अमित ने शादी कर ली है लेकिन उन्होंने इस तरह की खबरों को गलत बताया था. भूमिका ने अपने रोका सेरेमनी की बात को कन्फर्म करते हुए बॉम्बे टाइम्स को बताया है कि 'हां मेरा रोका सेरेमनी हो चुका है, लेकिन मेरी शादी अभी तक नहीं हुई है. अमित और मैं पिछले 5 साल से लिवइन में रह रहे हैं. सीक्रेट शादी का कोई सवाल ही नहीं पैदा होता है. हमारे माता-पिता एक दूसरे से कई दफा मिल चुके है ऐसे में ये सवाल भी नहीं उठता है कि हम जल्दबाजी में शादी कर रहे है. मैं काफी खुश हूं कि अमित मुझे मिला क्यों उसमें एक अच्छे पार्टनर और पति के सारे गुण है. रोका सेरेमनी के आयोजन का फैसला जल्दबाजी में लिया गया. इस सेरेमनी में सिर्फ हमारे परिवार वाले ही शामिल हुए थे'.

जब भूमिका से उनकी शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हमने अभी तक शादी की डेट फिक्स नहीं की है, लेकिन मैं अगले महीने ही सगाई कर रही हूं' शादी में थोड़ा वक्त भी लग सकता है ताकि हम अच्छे से सेटल हो पाए'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi