S M L

Nimki Mukhiya Episode 366 Written Update : अभिमन्यु के रवैये से दुखी हुई निमकी

निमकी अभिमन्यु को मनाने उसके घर भी जाती है लेकिन अभिमन्यु उससे बात करने से फिर इंकार कर देता है जिससे निमकी परेशान हो जाती है

Updated On: Nov 13, 2018 11:40 PM IST

Rajni Ashish

0
Nimki Mukhiya Episode 366 Written Update : अभिमन्यु के रवैये से दुखी हुई निमकी

स्टार भारत के सबसे पॉपुलर शो 'निमकी मुखिया' के एपिसोड नंबर 365 को अगर आप किसी भी कारण से देख नहीं पाए हैं तो कोई बात नहीं क्योंकि हम यहां आपके फेवरेट शो की सारी डिटेल्स यहीं लेकर आए हैं. जैसा कि पिछले एपिसोड में आपने देखा कि निमकी ने तेतर के घर पर सबके सामने ये एलान कर दिया कि वो बब्बू का घर छोड़ कर जा रही है और उसे सारे रिश्तों से मुक्त कर रही है. निमकी बब्बू के नाम का मंगलसूत्र भी उठा कर फेंक देती है. लेकिन जब ये बात अभिमन्यु को पता चलती है तो वो निमकी से खफा हो जाता है.

एपिसोड नंबर 366 की शुरुआत में निमकी के बब्बू को छोड़ने के कदम की स्वीटी तारीफ करती है. वहीं निमकी अभिमन्यु के खफा होने की वजह से परेशान दिखाई देती है जिसके बाद स्वीटी उसको समझाती है कि अभिमन्यु को उसकी फिक्र है इसलिए वो उससे नाराज है. लेकिन वो जल्द ही मान जाएगा.

वहीं अनारो का फोन आता है स्वीटी के लिए तो निमकी उससे बात कराने से मना कर देती है जिसके बाद वो आग बबूला हो जाती है और निमकी से बदला लेने का ठान लेती है.दूसरी तरफ अभिमन्यु हॉस्पिटल पहुंचता जहां उसका सामना निमकी से होता है लेकिन अब भी वो निमकी से नाराज नजर आता है और उससे बात नहीं करता. निमकी अभिमन्यु का हाथ पकड़ लेती है. इसपर अभिमन्यु उसे हाथ छोड़ने को कहता है. लेकिन निमकी उससे कहती है कि हम दोनों दोस्त हैं, फिर आप हमसे क्यों गुस्सा हैं. लेकिन अभिमन्यु कहता है कि आपने हमसे जिस दिन सच छुपाया उसी दिन हमारा रिश्ता खत्म हो गया. इसी बीच डब्लू और अनारो स्वीटी से मिलने आते हैं. लेकिन स्वीटी उनसे मिलने से इंकार कर देती है और निमकी से उन लोगों को बाहर निकालने के लिए कहती है. इसपर अनारो फिर से आग बबूला हो जाती है.

दूसरी तरफ निमकी अभिमन्यु को मनाने उसके घर भी जाती है लेकिन अभिमन्यु उससे बात करने से फिर इंकार कर देता है जिससे निमकी परेशान हो जाती है. वहीं स्वीटी की तबियत बेहतर होने लगती है जिससे अभिमन्यु और निमकी खुश हो जाते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi