S M L

Nimki Mukhiya Episode 356 Written Update : स्वीटी की जान बची, क्या बब्बू को होगी जेल

एपिसोड नंबर 356 की शुरुआत हॉस्पिटल से होती है जहां स्वीटी मौत से जंग लड़ती हुई नजर आती है तो वहीं दूसरी तरफ हॉस्पिटल से एक अच्छी खबर आती है जब डॉक्टर निमकी को बताता है कि स्वीटी अब खतरे से बाहर है

Updated On: Nov 02, 2018 01:23 PM IST

Rajni Ashish

0
Nimki Mukhiya Episode 356 Written Update : स्वीटी की जान बची, क्या बब्बू को होगी जेल
Loading...

स्टार भारत के सबसे पॉपुलर शो 'निमकी मुखिया' के एपिसोड नंबर 356 अगर आप किसी भी कारण से देख नहीं पाए हैं तो कोई बात नहीं क्योंकि हम यहां आपके फेवरेट शो की सारी डिटेल्स यहीं लेकर आए हैं. जैसा कि पिछले एपिसोड में आपने देखा कि अभिमन्यु और स्वीटी की शादी की खबर से तिलमिला कर बब्बू स्वीटी पर गोली चला देता है, जिसके बाद स्वीटी हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत के बीच जूझती हुई दिखाई देती है. वहीं बब्बू हॉस्पिटल में पहुंचकर भी स्वीटी को मारने की कोशिश करता है लेकिन उसे निमकी ऐसा करने से रोकती है. इसके बाद तेतर और ऋतुराज भी हॉस्पिटल में पहुंच जाते हैं.

एपिसोड नंबर 356 की शुरुआत हॉस्पिटल से होती है जहां स्वीटी मौत से जंग लड़ती हुई नजर आती है तो वहीं दूसरी तरफ तेतर और ऋतुराज बब्बू को समझाने की कोशिश करते हैं कि वो अपना गुस्सा अब शांत कर ले वरना स्वीटी को कुछ हुआ तो उसे जेल जाना पड़ सकता है. तो दूसरी तरफ अभिमन्यु की बेटी अलीना स्वीटी के साथ हुए हादसे से सदमे में हैं जिसे अभिमन्यु प्यार से समझाने की कोशिश करता है. अभिमन्यु की मौसी भी खुद को स्वीटी की हालत के लिए कोसने लगती है. अभिमन्यु से वो कहती है कि अभी सिर्फ अलीना को नहीं बल्कि निमकी और स्वीटी को भी तुम्हारी जरुरत है.

वहीं दूसरी तरफ हॉस्पिटल से एक अच्छी खबर आती है जब डॉक्टर निमकी को बताता है कि स्वीटी अब खतरे से बाहर है. इसके बाद डॉक्टर तेतर, ऋतुराज और बब्बू को स्वीटी के कागजात पर साइन करने के लिए कहता है लेकिन निमकी कागजात छीन लेती है और कहती है कि 'साइन वो करेगा जो स्वीटी को हॉस्पिटल लेकर आया है ना कि उससे जो खुद गोली मारा है'. मौके की नजाकत को समझते हुए ऋतुराज बब्बू और तेतर को वहां से चलने के लिए कहता है. लेकिन बब्बू निमकी को धमकी दे कर जाता है कि वो उससे बदला लेकर रहेगा.

वहीं तेतर के घर पर स्वीटी की मां अनारो स्वीटी के लिए दुखी हो रही होती है तभी स्वीटी का बड़ा भाई वहां आकर उससे कहता है कि "तुम जो चाहती थी वही हुआ अब क्यों परेशान हो रही हो, अगर चाहती हो कि बब्बू को कुछ ना हो तो दुआ करो कि वीटी कि को कुछ ना हो"

वहीं हॉस्पिटल में स्वीटी की हालत देख दुखी हो रही निमकी बब्बू को देख गुस्से से भर उठती है और उसे सबक दिखने का फैसला लेती है. अब आज के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि निमकी बब्बू को सजा दिलवाने के लिए पुलिस को बुला लाएगी.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi