S M L

Revealed : मोनी रॉय से मुकाबला करने अक्षय के 'गोल्ड' में इस टीवी अदाकारा ने ली एंट्री

मोनी रॉय के अलावा टीवी की हॉट अदाकारा निकिता दत्ता भी करेंगी अक्षय कुमार की 'गोल्ड' से बॉलीवुड में डेब्यू

Rajni Ashish Updated On: Sep 21, 2017 08:08 AM IST

0
Revealed : मोनी रॉय से मुकाबला करने अक्षय के 'गोल्ड' में  इस टीवी अदाकारा ने ली एंट्री

टीवी की हॉट अदाकारा मोनी रॉय पिछले काफी दिनों से अखसे कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' में डेब्यू करने की वजह से सुर्खियों में हैं. मोनी के फैंस भी इस बाद से बेहद गदगद हैं कि फेवरेट अदाकारा अब बड़े पर्दे पर अक्षर जैसे सुपरस्टार के साथ रोमांस करती हुई दिखाई देंगी. लेकिन अब हम एक ऐसी खबर देने जा रहे हैं जिससे मोनी के फैंस हैरान रह जाएंगे.

akshay-kumar-mouni-roy-began-shooting-gold-bradford-1

निकिता दत्ता भी दिखाई देंगी 'गोल्ड' में

nikita-story-647_091817040910

दरअसल अक्षय की फिल्म 'गोल्ड' से मोनी ही नहीं बल्कि एक और टीवी की हॉट हसीना निकिता दत्ता भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. आपको बता दें कि निकिता ने टीवी पर 'ड्रीम गर्ल' और ‘एक दूजे के वास्ते’ जैसे पॉपुलर शोज में मुख्य भूमिका निभाकर अपनी पहचान बनाई थी. निकिता इस फिल्म में सनी कौशल के अपोजिट नजर आएंगी. इतना ही नहीं निकिता ने अमृतसर में इस फिल्म की शूटिंग की शुरुआत भी कर दी है।.

निकिता ने 'गोल्ड' की शूटिंग की शुरू

Gold-Movie-Nikita-Dutta एक अख़बार को फिल्म से जुड़े सूत्र ने बताया है कि, “निकिता ने इस फिल्म की शूटिंग इस महीने के दूसरे हफ्ते से ही शुरु कर दी है. निकिता यहां आने वाले 15 दिनों तक शूटिंग करने वाली हैं और सनी के साथ उनके कुछ रोमांटिक सीक्वेंस की शूटिंग भी होनी हैं. इसके अलावा अक्षय के साथ भी उनके कुछ महत्वपूर्ण सीन्स की शूटिंग होगी”

निकिता दिखाई देंगी नए सीरियल 'हासिल' में

DIOtHl3UMAEMNCl

गोल्ड के अलावा निकिता का सोनी टीवी पर जल्द नया शो आने वाला है जिसका नाम 'हासिल' है. इस शो में निकिता के ऑपोजिट जायेद खान और वत्सल सेठ नजर आने वाले हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi