S M L

हीरोइन निधि अग्रवाल को 'मकान मालिक' ने निकाला

मुबंई की कड़वी सच्चाई ये है कि अब अकेली लड़कियों को घर देने को तैयार नहीं है मकान मालिक

Updated On: May 16, 2017 06:10 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
हीरोइन निधि अग्रवाल को 'मकान मालिक' ने निकाला

‘मुन्ना माइकल’ की हीरोइन निधि अग्रवाल इन दिनों काफी परेशान हैं. वजह है उनका सिंगल होना. अब आप सोच रहे होंगे सिंगल होना आखिर परेशानी का सबब कैसे हो सकता है?

तो जनाब जवाब ये है कि ‘मुन्ना माइकल’ की को-स्टार निधि अग्रवाल को मुंबई में एक फ्लैट भी नहीं मिल पा रहा. निधि का कहना है कि वो पिछले छह महीने से अपने एक दोस्त के यहां रह रही हैं और इन दिनों अपने लिए नया घर ढूंढ रही हैं, जो उन्हें सबसे मुश्किल काम लग रहा है.

Nidhi Agarwal

निधि के मुताबिक उन्हें कई मकान मालिक और फ्लैट वाले इसलिए इनकार कर रहे हैं क्योंकि वो कुंवारी हैं और तो और वो अभिनेत्री भी हैं. निधि तो यहां तक कहती हैं कि कुछ लोग घर नए कलाकारों को घर देने से इसलिए मना कर देते हैं क्योंकि उन्हें उनके किराए देने पर संदेह होता है.

Munna_Tiger निधि अग्रवाल एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं जो कि बेंगलुरू की रहने वाली हैं. वो कथक और बैले की ट्रेंड डांसर हैं और उन्होंने बिजनेस में ग्रैजुएशन किया है. ‘मुन्ना माइकल’ निधि की डेब्यू फिल्म है जिसके निर्देशक हैं शब्बीर खान.

निधि के अपोजिट हैं फ्लाइंग जट टाइगर श्रॉफ जो फिल्म में स्ट्रीट डांसर का रोल प्ले कर रहे हैं. निधि इस फिल्म में टाइगर के साथ रोमांस करती नजर आएंगी. आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ और निधि अग्रवाल की मच अवेटेड फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ 21 जुलाई को सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी. इस फिल्म में इन दोनों के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi