S M L

NickYanka Wedding: प्रियंका-निक की शादी कवर कर रहे पत्रकारों के साथ हुई गार्ड्स की हाथापाई, देखिए वीडियो

निक और प्रियंका के शादी में दुनियाभर की कई बड़ी हस्तियां शामिल हैं. जिस वजह से सुरक्षा का खासा ध्यान रखा जा रहा है

Updated On: Dec 01, 2018 08:27 PM IST

Ankur Tripathi

0
NickYanka Wedding: प्रियंका-निक की शादी कवर कर रहे पत्रकारों के साथ हुई गार्ड्स की हाथापाई, देखिए वीडियो

आख़िरकार आज निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की शादी हो ही गई इस जोड़ी ने जोधपुर के उम्मेद पैलेस में कैथोलिक रीति रिवाज से शादी के बंधन में बंध गए. जहां इस जोड़ी ने कैथोलिक परंपरा के मुताबिक दोनों ने एक दसूरे को किस भी किया. प्रियंका ने अपनी शादी को काफी प्राइवटे रखा है. जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस को किसी छावनी में तब्दील कर दिया गया है. ऐसे में आज सुबह शादी कवर करने गए कुछ पत्रकारों और पैलेस के कुछ गार्ड्स के बीच जमकर झगड़ा हुआ. जिसके बाद हाथापाई की नौबत आ गई. देखिए वीडियो

आपको बता दें, निक और प्रियंका के शादी में दुनियाभर की कई बड़ी हस्तियां शामिल हैं. जिस वजह से सुरक्षा का खासा ध्यान रखा जा रहा है. वहीं इस दौरान सुरक्षा गार्ड्स उन्हें दूर से भी तस्वीरें लेने से रोक रहे थे. इसी बीच गार्ड्स और पत्रकारों के बीच ये झगड़ा हुआ और यहां पुलिस को आना पड़ गया.

[ यह भी पढ़ें : Good News : निक जोनस की हुईं प्रियंका चोपड़ा, जोधपुर में कैथोलिक रीति रिवाज से हुई शादी ]

वहीं इस खास मौके पर प्रियंका चोपड़ा ने Ralph Lauren का गाउन पहना हुआ था. वहीं निक जोनास ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आए. इस शादी के बाद खूब मस्ती भी हुई जहां इस जोड़ी ने एक साथ मिलकर परिवार के साथ कई तस्वीरें भी खिंचवाई. खबरों की मानें तो प्रियंका की बहन परिणीति चोपड़ा और उनकी खास दोस्त अर्पिता खान शर्मा इस मौके पर उनकी Brides maids बनीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi